भारतीय सेना का अपमान कर बुरी फंसी ऋचा चड्ढा, अक्षय कुमार से लेकर रवि किशन ये बोले

News

ABC News: भारतीय सेना को लेकर दिए बयान पर अब अभिनेता और सांसद रवि किशन ने प्रतिक्रिया दी है. फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ गई हैं. वह अपने बयान को लेकर खेद जता चुकी है लेकिन यह मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है, जहां उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने शिकायत दर्ज कराई है. वहीं अक्षय कुमार ने भी उनके बयान की कड़ी निंदा की है. इस बीच सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ रोष बढ़ता जा रहा है. अब फिल्म अभिनेता और सांसद रवि किशन ने रिचा चड्ढा के बयान पर प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने एक ट्वीट किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘आप देश की फौज का, उनकी ताकत का, उनकी शहादत कुर्बानी का मजाक उड़ा रही है देश में रहकर यही का खाकर यही कमाकर. आप जैसी सोच को क्या कहूं.’ गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा था, ‘गलवान से हाय.’ दरअसल सेना के नॉर्दर्न कमांड के कमांडर इन चीफ ने एक बयान दिया था कि हम पाकिस्तान से पीओके लेने के लिए पूरी तरह तैयार है. भारत सरकार के आर्डर की प्रतीक्षा कर रहे हैं. हम यह ऑपरेशन तुरंत पूरा कर लेंगे. उसके पहले अगर पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करता है, तब उसे नए तरीके से जवाब दिया जाएगा, जिसके बारे में वह सोच भी नहीं सकता.’

ऋचा चड्ढा को दी गई प्रतिक्रिया के लिए ट्रोल किया जा रहा है. वहीं अक्षय कुमार ने भी रिचा चड्ढा के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने लिखा था, ‘यह देखकर दुख हुआ. हमारी सेना के जवानों को हम अपमानित नहीं कर सकते. वह है तो आज हम हैं. इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की थी. ऋचा चड्ढा फिल्म एक्ट्रेस है. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. उनके फिल्में काफी पसंद की गई है.

हाल ही में उन्होंने फिल्म अभिनेता अली फजल से शादी कर ली है. वहीं कई लोग उनकी आगामी फिल्म फुकरे को बॉयकाट करने की भी मांग कर रहे है. ऋचा चड्ढा ने ट्वीट डिलीट कर दिया है और फैंस से माफी भी मांग ली है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media