हर तरफ विरोध के बाद ऋचा चड्ढा को मिला प्रकाश राज का साथ, बोली ऐसी बात

News

ABC News: गलवान वैली को लेकर ट्वीट करने पर ऋचा चड्ढा का जमकर विरोध हो रहा है. अनुपम खेर, अक्षय कुमार और अन्य दिग्गज सितारे ऋचा पर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी कि इस मुश्किल घड़ी में उनका सपोर्ट कर रहे हैं. अब साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के पॉपुलर एक्टर प्रकाश ने ऋचा चड्ढा का समर्थन किया है.

प्रकाश राज एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘हम आपके साथ हैं ऋचा चड्ढा. हम जानते हैं कि आपके कहने का मतलब क्या था’. अक्षय कुमार और अनुपम खेर, ऋचा चड्ढा को टारगेट कर चुके हैं. अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कभी भी हमें अपने सशस्त्र बलों के प्रति कृतघ्न नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं’. वहीं, अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है. सेना के सम्मान को दांव पर लगाना…इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है’. अब अनुपम खेर के इस ट्वीट पर यूजर्स अपने रिएक्शन देते हुए लिख रहे हैं कि हमें आप पर गर्व है.

 


दरअसल, सेना की उत्तरी कमान के कमांडर लेफ्टिनेंट उपेंद्र द्विवेदी ने अपने बयान में कहा था कि भारतीय सेन (पीओके) पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को दोबारा अपने नियंत्रण में लेने के लिए सरकार के आदेश का इंतजार कर रही है. इस पर ऋचा ने लिखा.’गलवान नमस्ते कह रहा है’. इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. लोग ऋचा चड्ढा पर भारतीय सैनिकों की शहादत का मजाक उड़ाने का आरोप लगाने लगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media