रिटायर IPS डीके शर्मा ने लाइसेंसी रिवाल्वर से ख़ुद को गोली से उड़ाया, छोड़ा सुसाइड नोट

News

ABC NEWS: राजधानी लखनऊ में मंगलवार सुबह एक सनसनीखेज घटना सामने आई, जब यूपी के रिटायर्ड डीजीपी दिनेश शर्मा ने गोमती नगर में खुद को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली से उड़ा लिया. उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या की है. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसकी जांच की जा रही है. गोमती नगर के विशाल खंड दो की ये घटना है.

73 साल के रिटायर आईपीएस डीके शर्मा अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ गोमतीनगर के विकासखंड इलाके में रहते थे. डीके शर्मा करीब महीने से बीमार चल रहे थे। उनका इलाज चल रहा था. बीमारी की वजह से वह डिप्रेशन में रहते थे. इसी चलते उन्होंने अपने आप को लाइसेंसी रिल्वार से गोली मार कर जान दे दी. सुसाइड नोट में भी डिप्रेशन को आत्महत्या की वजह बताई है. मौके पर पहुंच गई। पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, सुबह के वक्त दिनेश शर्मा के कमरे से अचानक गोली चलने की तेज आवाज सामने आई. इसके बाद परिजन उनके कमरे में पहुंचे, जहां उन्हें खून से लथपथ पाया गया. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है. हालांकि आत्महत्या की वजहों का अभी खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन माना जा रहा है कि पारिवारिक कारण या कोई बीमारी इसकी वजह हो सकती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media