कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान रिटायर्ड दरोगा ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

News

ABC NEWS: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक दर्दनाक घटना सामने आई. यहां मां शारदा इंटर कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान रिटायर्ड दरोगा ने सुसाइड कर लिया. उन्होंने कॉलेज परिसर स्थित अपने कमरे में जाकर खुद को गोली मार ली. इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना से कॉलेज में हड़कंप मच गया. रिटायर्ड दरोगा जय प्रकाश (65) मूलरूप से अलीगढ़ जिले में अतरौली थाना क्षेत्र के गांव चकाथल के रहने वाले थे. उनका पड़रिया गांव में मां शारदा इंटर कॉलेज है.

वह लंबे समय तक इंटर कॉलेज के प्रबंधक रहे, लेकिन कुछ समय पहले उनका बेटा प्रबंधक बन गया. जय प्रकाश का बेटा सहसवान में रहता है, जबकि वह पड़रिया गांव में स्थित इंटर कॉलेज परिसर में ही आवास बना कर रहे थे.

कॉलेज में चल रहा था कार्यक्रम 
बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह इंटर कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस समारोह का कार्यक्रम चल रहा था. कॉलेज के विद्यार्थी सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रस्तुति दे रहे थे. इसी बीच रिटायर्ड दरोगा ने अपने कमरे में जाकर खुद को गोली मार ली, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि गोली की आवाज सुनकर सभी लोग उनके कमरे की ओर भागे. लोगों को पहले तो कुछ समझ में ही नहीं आया. शव देखकर लोगों के बीच अफरातफरी मच गई. सभी लोग दंग रह गए. इसकी सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई. सुसाइड को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि पिता-पुत्र में विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर वह काफी परेशान थे. पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पारिवारिक विवाद और मामूली कहासूनी में जिस तरह सुसाइड की घटनाएं समाज में बढ़ रही हैं, वह निश्चित ही चिंता का विषय है. इसे लेकर समाज में जागरुकता की दरकार है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media