CM योगी के आवास में आवाजाही पर लगी रोक, मुख्यमंत्री ने तय कार्यक्रम टाल दिए

News

ABC NEWS: प्रयागराज में शनिवार रात माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में हलचल का माहौल बना हुआ है. राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने सारे कार्यक्रमों में बदलाव कर दिया है.साथ ही 5 कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर किसी के आने-जाने पर रोक लगा दी गई है. सीएम योगी आज अपने लखनऊ स्थित 5 कालिदास मार्ग पर ही मौजूद रहेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को फील्ड में सतर्कता बरतने और हत्याकांड मामले में हर 2 घंटे की रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि प्रदेश में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए. इसमें सभी प्रदेशवासी सहयोग भी कर रहे हैं. आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी ना आए इसका ध्यान रखें.

सीएम योगी ने कहा कि कानून के साथ कोई भी खिलवाड़ न करे. सीएम योगी ने जनता से अपील की है कि किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें. अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सीएम आवास पर पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी में हुई हाई लेवल मीटिंग में सीएम की तरफ से तीन सदस्यीय न्यायिक जांच आयोग गठित कर पूरे घटनाक्रम की जांच कराने के निर्देश दिए.

साथ ही पूरे प्रदेश में पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए. खासकर प्रयागराज में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई. साथ ही दूसरे शहरों के संवेदनशील इलाकों को छावनी में तब्दील कर दिया गया.

उधर, सीएम ने एसटीएफ को मौके से सबूत जुटाने के भी निर्देश दिए हैं. यूपी एसटीएफ की टीम अतीक और अशरफ हत्याकांड के तीन आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हैं.

पता हो कि प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इससे पहले 13 अप्रैल को ही अहमद का बेटा असद और उसका एक साथी गुलाम पुलिस मुठभेड़ में मारे गये थे. दोनों के शव को शनिवार सुबह ही प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में दफनाया गया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media