मुंह में पेट्रोल भरकर आग के छल्ले बनाते हुए रील बनाने वाला युवक बुरी तरह झुलसा

News

ABC NEWS: इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए लोग अपनी जान जोखिम डालने से भी नहीं बाज आ रहे हैं. ताजा मामला यूपी के पीलीभीत से सामने आया है. यहां मुंह में पेट्रोल भरकर आग के छल्ले बनाते हुए रील बनाने वाला युवक का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया. उसके गाल, नाक सहित चेहरे का नीचे का हिस्सा जल गया. युवक का इलाज कराया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, घटना होली वाले दिन की है. पीलीभीत पूरनपुर तहसील के घुंघचिहाई गांव में रहने वाला दीपक जोशी अपने परिवार और दोस्तों के साथ होली मना रहा था. दीपक को सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो अपलोग करने का शौक है. वह लगातार इंस्टाग्राम रील भी अपलोड करता रहता है.

जल गया मुंह

होली के हुड़दंग के बीच उसने इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए मुंह में पेट्रोल भरा और लकड़ी में आग लगाकर मुंह से पेट्रोल छोड़ते हुए मुंह से आग निकालने लगा. दीपक को यह स्टंट करना महंगा पड़ गया. जैसे ही उसने मुंह से पेट्रोल छोड़ी तो लकड़ी में लगी आग उसके चेहरे में लगी गई.

यह देख दीपक के परिवार वाले और दोस्त बुरी तरह से खबरा गए. तत्परता दिखाते हुए लोगों ने दीपक के चेहरे पर लगी आग बुझाई और तुरंत ही उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए. इस घटना में दीपक का चेहरा झुलसा है. उसकी नाक, कान, गला, होठ जला है. उसका इलाज कराया जा रहा है.

पहले भी हुए हैं हादसे
रील्स बनान के दौरान पहले भी कई हादसे हुए हैं. कई केस में लोगों की जान तक चली गई. यूपी में ही नाबालिग लड़का रील बनाने के लिए ट्रेन के इंजन पर चढ़ गया था. यहां वह हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गया था. इसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. कई मामलों में ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से भी लोगों की मौत हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media