ड्राइविंग सीट छोड़ फायरिंग करते हुए बनाई रील बनाना पड़ा महंगा, 17 हजार का चालान

News

ABC NEWS: रील बनाने के दौरान यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले सावधान हो जाएं. पुलिस उनका वीडियो देखकर अब चालान करने लगी है. चलती गाड़ी की ड्राइविंग सीट छोड़कर हवाई फायरिंग करते हुए रील बनाने वाले युवक का औद्योगिक पुलिस ने 1500 रुपये का चालान किया है. वहीं पुलिस के पकड़े जाने से पहले उसने सोशल मीडिया से कई वीडियो डिलीट कर दिए.

सैदाबाद निवासी सुमित दुबे रील बनाता है. उसने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई वीडियो शेयर किए हैं. एक वीडियो में वह युवती को पकड़कर लाइसेंसी गन से हवाई फायरिंग कर रहा था. एक अन्य वीडियो में चलती गाड़ी की स्टीयरिंग छोड़कर सनरूफ खोलकर वह खड़ा हो जाता है. बिना चालक के गाड़ी चलती है. वह सनरूफ के बीच से बंदूक निकालकर हवाई फायरिंग करता है.

आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान में ये खबर प्रकाशित हुई तो पुलिस ने जांच का आदेश दिया. सुमित के सैदाबाद स्थित आवास पर ताला बंद मिला. इस बीच शनिवार को औद्योगिक पुलिस ने उसे थाने के पास ही पकड़ लिया. उसकी गाड़ी का चालान कर दिया। पुलिस ने बताया कि वह लाइसेंसी बंदूक की जगह एयरगन से फायरिंग कर रहा था. सुमित ने पुलिस को बताया कि वह कलाकार है. इसलिए इस तरह की वीडियो बनाया था.

इससे पूर्व सिविल लाइंस पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की थी. सफारी गाड़ी के बोनट पर बैठकर घूम रही युवती का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उसकी गाड़ी का 15 हजार का चालान किया. बिना हेलमेट स्कूटी से घूमने पर 1500 का चालान किया था. इस तरह रील बनाने वाली युवती के परिचितों की गाड़ी का 17 हजार का चालान हुआ था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media