परीक्षा देने आईं दो सगी बहनें अपने-अपने प्रेमियों के साथ फरार, दोनों के पति पहुंचे थाने

News

ABC NEWS: बांदा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां दो शादीशुदा सगी बहनें अपने-अपने प्रेमियों के साथ फरार हो गईं. परेशान पतियों ने थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही बरामद कर आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

मामला शहर कोतवाली के एक इलाके का है. आगरा के रहने वाले दो व्यक्तियों की ससुराल बांदा के जसपुरा थाना के एक गांव में है. उन्होंने पुलिस को शिकायत के दौरान बताया कि वो बीते 30 जनवरी को परीक्षा दिलाने आगरा से बांदा आये थे और अपने एक रिश्तेदार के यहां रुके थे. उसी दौरान 31 जनवरी की रात उनकी पत्नियों को गांव के दो लोग बहला फुसला कर कही ले गए हैं, खोजबीन करने पर भी नहीं मिली है.

दोनों महिलायें अपने साथ अपना अपना फोन भी लिए हैं. दोनो पतियों ने पुलिस से फोन ट्रेस कर कानूनी कार्यवाही की मांग की है. SHO कोतवाली नगर श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि एक शिकायत मिली थी, जिसमे दो शादीशुदा महिलायें लापता हो गयी हैं, उनके पति द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई.

पुलिस का कहना है कि महिलायें जसपुरा क्षेत्र की रहने वाली हैं और उनकी शादी आगरा जिले में हुई थी, यहां पेपर देने आए हुई थी, मामले में केस दर्ज करके ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media