RCB ने टॉप्ले और पाटीदार के रिप्लेसमेंट का किया एलान, इस दिग्गज की IPL में एंट्री

News

ABC News: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉप्ले को आरसीबी के सीजन के पहले मैच में मुम्बई इंडियंस के खिलाफ फील्डिंग करते हुए कंधे में चोट लग गयी थी. जिसके बाद उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया था और मैच के बीच में आरसीबी मैनेजमेंट ने ऐलान किया कि टॉपली अब पूरे टूर्नामेंट से बाहर होंगे. वहीं, रजत पाटीदार एड़ी की चोट के कारण सीजन के आरसीबी के पहले मैच में नहीं खेल पाए थे. वो अभी तक इससे उबर नहीं पाए हैं और टूर्नामेंट के शेष सीजन से बाहर हो गए हैं.

आरसीबी ने इंग्लैंड के रीस टॉप्ले की जगह साउथ अफ्रीका के वेन पार्नेल को अपनी टीम में शामिल किया है. वहीं भारतीय बल्लेबाज रजत पाटिदार की जगह आरसीबी ने वैशाक विजय कुमार को अपनी टीम में जगह दी है. पार्नेल ने दक्षिण अफ्रीका का 56 टी20, छह टेस्ट और 73 वनडे में प्रतिनिधित्व किया है. उनके नाम टी20 में 59 विकेट हैं. उन्होंने आईपीएल में 26 मैच खेले हैं. वह 75 लाख रुपये की कीमत पर आरसीबी से जुड़ेंगे.पाटीदार की जगह लेने वाले विशक विजय कुमार ने घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने 14 टी20 में 22 विकेट लिए हैं. वो 20 लाख रुपये की कीमत पर आरसीबी से जुड़ेंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media