CSK से रवींद्र जडेजा का अलग होना तय! रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

News

ABC News: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को तगड़ा झटका लगा है. स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अपना 10 साल लंबा रिश्ता खत्म करने की पूरी तैयारी कर ली है. आईपीएल के 15वें सीजन के दौरान ही सीएसके और रवींद्र जडेजा के संबंधों में दरार आ गई थी. इनसाइट स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक रवींद्र जडेजा अपने आप को ट्रेडिंग विंडो में लिस्ट करेंगे.

रवींद्र जडेजा ने अब दूसरी टीमों का विकल्प देखना शुरू कर दिया है. रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि रवींद्र जडेजा और सीएसके के अधिकारी किसी भी मीडियम के जरिए संपर्क में नहीं है. आईपीएल के 15वें सीजन के लिए जडेजा को कप्तान बनाया गया था. लेकिन मीड सीजन में ही जडेजा को कप्तानी से हटा दिया था. इसके बाद जडेजा चोटिल होने की वजह से आईपीएल से बाहर हो गए थे. जडेजा ने अपनी चोट के बारे सीएसके को जानकारी नहीं दी.  रवींद्र जडेजा ने इसके बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सीएसके के साथ जुड़ी हुई सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया था. इतना ही नहीं सीएसके की ओर से धोनी के बर्थडे पर जो वीडियो जारी हुआ था उसमें जडेजा को छोड़कर टीम के बाकी सभी खिलाड़ी मौजूद थे. इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक जडेजा के मैनेजर्स दूसरी टीमों से ट्रेडिंग ऑफर्स के बारे में बात कर रहे हैं. हालांकि जडेजा ट्रेडिंग विंडो का हिस्सा बनने के बाद ही दूसरी टीमों से बात कर सकते हैं. लेकिन इससे पहले जडेजा को सीएसके के अधिकारियों के बीच एक मीटिंग होने की संभावना भी है. ऐसा दावा भी हो रहा है कि जडेजा अब सीएसके से अलग होने का पूरा मन बना चुके हैं. जडेजा के साथ इस सीजन में जो भी हुआ वो इससे बेहद दुखी हैं और वह दूसरी विकल्प देख रहे हैं. जडेजा 2012 में सीएसके साथ जुड़े थे और इस सीजन में वह सीएसके के सबसे महंगे खिलाड़ी भी थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media