भगवा कुर्तें में नजर आए रविंद्र जडेजा, भाजपा में शामिल होने के लग रहे कयास, पत्नी लड़ रहीं हैं चुनाव

News

ABC News: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने से पहले क्रिकेटर रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी और भाजपा नेता रिवाबा जडेजा सोमवार को जामनगर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए. इस कार्यक्रम के दौरान दौरान रिवाबा जहां पीले रंग की साड़ी पहने दिखीं तो वहीं उनके पति ने भगवा रंग का कुर्ता पहन रखा था. रविंद्र जडेजा के इस कुर्ते के रंग को देखकर उनके भी जल्द भाजपा में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रिवाबा जडेजा को जामनगर (उत्तर) सीट से चुनाव मैदान में उतारा है.

इससे पहले रविंद्र जडेजा ने रविवार को भी जामनगर में अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा के लिए प्रचार करते हुए के लोगों से रिवाबा को वोट देने की अपील की थी. जडेजा ने एक वीडियो ट्वीट कर जामनगर के लोगों और क्रिकेट प्रशंसकों से उनकी पत्नी को वोट देने की अपील की थी. बता दें कि, सत्तारूढ़ दल भाजपा ने एक आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए जामनगर उत्तर से भारतीय क्रिकेटर और जामनगर के मूल निवासी रविद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा को मैदान में उतारा है. रिवाबा राजनीति या चुनाव लड़ने का कोई पूर्व अनुभव नहीं है. भाजपा ने इस सीट से मौजूदा विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा का टिकट काट दिया है. गौरतलब है कि, गुजरात में राज्य विधानसभा की सभी 182 सीटों के लिए चुनाव दो चरणों में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को होंगे. पहले चरण में 89 सीटों पर मतदान होगा, जबकि दूसरे चरण में 93 सीटों पर मतदान होगा. वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी. भाजपा पिछले 27 वर्षों से राज्य में सत्ता में है और इसे भाजपा का गढ़ माना जाता है. हालांकि, कांग्रेस भी भाजपा सरकार को बेदखल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ चुनावी पैर आगे बढ़ाने की उम्मीद कर रही है. वर्तमान गुजरात विधानसभा का कार्यकाल 18 फरवरी, 2023 को समाप्त हो रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media