Ranji Trophy: जयदेव उनादकट ने रचा इतिहास, पहले ही ओवर में ली हैट्रिक, दो ओवर में 5 विकेट

News

ABC News: भारतीय गेंदबाज जयदेव उनादकट ने इतिहास रच दिया है. उन्होंने रणजी ट्रॉफी 2022-23 के एक मुकाबले के पहले ही ओवर में हैट्रिक ले ली. सौराष्ट्र और दिल्ली के बीच राजकोट में मंगलवार से मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट ने टीम को शानदार शुरुआत दी. उन्होंने मैच के पहले ही ओवर में हैट्रिक ले ली. यह उनका ऐतिहासिक ओवर रहा. यही नहीं, उनादकट ने अपने पहले दो ओवर में बिना कोई रन खर्च किए ही पांच विकेट हासिल कर लिए.

राजकोट में खेले जा रहे मुकाबले के लिए दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया. इस दौरान सौराष्ट्र की ओर से पहला ओवर जयदेव उनादकट ने किया. उन्होंने पहले ओवर की तीसरी गेंद पर ध्रुव शोरे को जीरो पर आउट किया. इसके बाद उन्होंने वैभव रावल को चौथे गेंद पर पवेलियन भेजा और इसके बाद ओवर की छठी गेंद पर यश ढुल को पवेलियन भेजा. इस तरह उनादकट ने हैट्रिक पूरी की.उनादकट ने दिल्ली के खिलाफ मैच के पहले ही ओवर में हैट्रिक लेकर इतिहास रच दिया है. वे रणजी ट्रॉफी के इतिहास में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं. उनसे पहले पहले ही ओवर में किसी भी गेंदबाज ने हैट्रिक नहीं ली है. गौरतलब है कि सौराष्ट्र के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में दिल्ली की बेहद खराब शुरुआत रही. टीम ने 30 ओवरों में 108 रन बनाने के साथ 8 विकेट गंवा दिए. सौराष्ट्र के लिए कप्तान उनादकट ने 30 ओवरों तक के खेल में 6 विकेट झटके. इस दौरान उन्होंने 9 ओवरों में 29 रन दिए. उनादकट के साथ-साथ चिराग जानी और प्रेरक मांकड़ ने एक-एक विकेट लिए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media