‘रामायण’ में राम बनने के लिए रणबीर कपूर जुटे हैं होमवर्क कम्प्लीट करने में, होगी खास ट्रेन‍िंग

News

ABC NEWS: डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ को लेकर बज बना हुआ है. रणबीर कपूर तो इसमें ‘राम’ का रोल अदा करने वाले हैं. लेकिन समय-समय पर ‘सीता’ का रोल करने को लेकर एक्ट्रेसेस का नाम बदलता नजर आ रहा है. ‘रामायण’ को लेकर एक नया अपडेट ये आ रहा है कि रणबीर कपूर इस फिल्म के लिए जी-जान से मेहनत करने वाले हैं. वो ऐसे कि एक्टर सुनिश्चित कर रहे हैं कि जब फिल्म की शूटिंग शुरू होगी तो उससे पहले वो अपने होमवर्क पूरी तरह कम्प्लीट कर लें. फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई कसर न रहे.

रणबीर कर रहे डिक्शन पर काम

सूत्र के हवाले से पता लगा है कि नितेश तिवारी की टीम ने एक डिक्शन (बोलने के लहजे) और डायलॉग डिपार्टमेंट बनाया जो सिर्फ और सिर्फ ‘रामायण’ पर काम करेगा. यानी की एक्टर्स के बोलने के तरीके और डायलॉग्स पर ये टीम काम करेगी. सिर्फ इतना ही नहीं, ‘रामायण’ में जो एक्टर्स कॉस्ट्यूम पहनने वाले हैं, उनपर भी जोरो-शोरो से काम चल रहा है. फिल्म के लीड कैरेक्टर्स किस तरह दिखेंगे, इसपर गौर फरमाया जा रहा है.

सूत्र ने बताया कि नितेश एक शानदार डायरेक्टर हैं. रणबीर कपूर के लिए नितेश ने एक व्यक्ति को चुना है जो उनके डिक्शन पर काम करेगा, जिससे डायलॉग डिलीवरी आसानी से हो सके और किरदार को सही ढंग से पेश किया जा सके. फिल्म का विजन क्लियर रहे. रणबीर कपूर भी इस रोल पर काफी मेहनत कर रहे हैं. घंटों तक वो डायलॉग्स को पढ़ते हैं और नितेश को वॉइस रिकॉर्ड करके भेज रहे हैं, जिससे उनका अप्रूवल मिल सके और वो आगे बढ़ सकें.

बड़े पैमाने पर बनेगी फिल्म

इसके अलावा फिल्म बड़े पैमाने पर बन रही है. इसमें स्पेशल इफेक्ट्स के साथ वीएफएक्स का तगड़ा इस्तेमाल होने वाला है. ये इंटरनेशनल लेवल पर भी रिलीज की जाएगी. रणबीर कपूर अपनी लाइन्स को एक ढंग से बोलते नजर आएंगे, जिसके लिए वो मेहनत कर रहे हैं. अगर इनके डायलॉग्स आप आंख बंद करके भी सुनेंगे तो आप अंदाजा लगा लेंगे कि ये रणबीर कपूर बोल रहे हैं वो भी ‘राम’ के अवतार में.

‘रामायण’ के लिए नितेश सुनिश्चित कर रहे हैं कि रणबीर कपूर अलग ढंग से साउंड करें. रणबीर एक वर्सेटाइल एक्टर हैं और वो इस पूरी प्रक्रिया को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. रणबीर कुछ अलग करने जा रहे हैं, जिसके लिए वो बेहद ही एक्साइटेड हैं. ‘रामायण’ में रणबीर ‘राम’ और ‘सीता’ के लिए जाह्नवी कपूर का नाम सामने आ रहा है. इससे पहले साई पल्लवी का नाम ‘सीता’ के लिए सामने आ रहा था. हालांकि, साउथ एक्टर यश इस फिल्म में ‘रावण’ का रोल अदा करते नजर आने वाले हैं जो देखने अपने आप में दिलचस्प होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media