‘एक-दो दिन में अतीक के बेटे को मरवा देगी सरकार’, रामगोपाल यादव का बड़ा दावा

News

ABC NEWS: उमेश पाल हत्‍याकांड के आरोपी अरबाज और विजय चौधरी उर्फ उस्‍मान के दो अलग-अलग एनकाउंटर में मारे जारे और अतीक अहमद के बेटे सहित 5 शूटरों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी के बीच समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता रामगोपाल यादव ने बड़ा दावा किया है. उन्‍होंने कहा है कि सरकार एक दो दिन में अतीक के किसी एक बेटे को मरवा देगी.

एक निजी चैनल से बातचीत में उन्‍होंने कहा, ‘प्रयागराज की घटना में असल आरोपी नहीं मिल रहे हैं.दबाव है कि मारो। जो पकड़ में आ जाएगा उसको मार देंगे. एक दो दिन में अतीक के किसी एक बेटे को यह सरकार मरवा देगी, आप देख लेना.’

एनकाउंटर पर खड़े किए सवाल
रामगोपाल यादव ने कहा कि संविधान हमारा इंसान को जीवन का मौलिक अधिकार देता है. आप किसी के जीवन को ले नहीं सकते हैं. सीधे पुलिस एनकाउंटर में कोई मारा जा सकता है, लेकिन पुलिस पकड़े और फिर मार दे तो यह गलत है.

अफसरों को दी नसीहत
सपा नेता ने अफसरों को नसीहत भी दी. कहा कि सरकार जब बदलती है तो ऐसे मामले खुलते हैं. नेताओं का तो कुछ नहीं होता है, लेकिन अफसरों पर केस होते हैं.

पुलिस ने कल मार गिराया था एक शूटर
रामगोपाल यादव का यह बयान तब आया है जब प्रयागराज शूटआउट के बाद दो एनकाउंटर हो चुके हैं. बता दें कि पुलिस ने इस मामले में 27 मार्च को पहला एनकाउंटर शूटर अरबाज का किया था. सोमवार को इससे जुड़ा दूसरा एनकाउंटर हुआ. शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्‍मान इस एनकाउंटर में मारा गया. बताया गया कि विजय ने ही उमेश पाल और उनके गनर राघवेंद्र को पहली गोली मारी थी.

उस्मान और उसके एक साथी की सोमवार की सुबह कौंधियारा में पुलिस से मुठभेड़ हो गई. घेराबंदी करते ही बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. पुलिस ने 50 हजार के इनामी शूटर को ढेर कर दिया. वहीं, उसका साथी मौके से फरार हो गया. इस हमले में कौंधियारा थाने का सिपाही नरेंद्र कुमार जख्मी हुआ है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media