‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ ‘रक्षा बंधन’ का भी बुरा हाल, 6 दिन में कमाए इतने करोड़

Spread the love

ABC NEWS: काफी वक्त से अक्षय कुमार (Akshay kumar) की रक्षा बंधन का बज बना हुआ था. 11 अगस्त को फिल्म रिलीज हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का मुकाबला आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) से है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में दोनों फिल्मों में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. अब तक आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से आगे चल रही थी. पर मंगलवार को पासा उल्टा पड़ता दिखा नजर आया. मंगलवार यानी 16 अगस्त को रक्षा बंधन ने लाल सिंह चड्ढा से ज्यादा कमाई की है.

लाल सिंह चड्ढा से आगे निकली रक्षा बंधन

लंबे से बॉलीवुड फैंस को लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की रिलीज का इंतजार था. रक्षा बंधन के खास मौके पर दोनों फिल्मों ने थिएटर्स पर दस्तर दी. फैंस को लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन से अच्छे कलेक्शन की उम्मीद थी. पर अफसोस दोनों ही फिल्मों को लॉन्ग वीकेंड का भी फायदा नहीं मिला. एक ओर जहां लाल सिंह चड्डा अब तक 50 करोड़ का कलेक्शन नहीं कर पाई है. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ने 16 अगस्त को आमिर की फिल्म से ज्यादा कमाई की है.

एक तरफ जहां मंगलवार को लाल सिंह चड्ढा का कलेक्शन सिर्फ 2 करोड़ रहा. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ने उससे थोड़ी ज्यादा कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की रक्षा बंधन ने 6वें दिन 2.10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इस तरह से 70 करोड़ में बनी फिल्म रक्षा बंधन का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 36.57 करोड़ रुपये हो चुका है. फिल्म के लिए बजट निकालना भी मुश्क‍िल हो गया है.

ओपिनिंग डे लेकर अब तक धीरे-धीरे रक्षा बंधन की कमाई में इजाफा देखने को मिल रहा है. हालांकि, ये भी सच है कि अब तक फिल्म ने जितना कलेक्शन किया है. वो बेहद शॉकिंग रहा है. इस हिसाब से देखा जाये तो इस साल ये अक्षय कुमार की तीसरी फ्लॉप फिल्म है. उससे भी बड़ी बात ये है कि आमिर की फिल्म को रक्षा बंधन से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. इसके बावजूद 6वें दिन लाल सिंह चड्ढा ने अक्षय की फिल्म से कम बिजनेस किया.

कौन निकलेगा आगे?

एक ओर जहां साल सिंह चड्ढा 6 दिन में महज 48 करोड़ रुपये कमा पाई है. वहीं रक्षा बंधन ने 36.57 करोड़ का बिजनेस किया है. पर जिस तरह से मंगलवार को रक्षा ने लाल सिंह चड्ढा से अच्छा कलेक्शन किया. वो देख कर लगता है कि आगे चलकर दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में कांटे की टक्कर हो सकती है. अब कौन सी फिल्म कितना कमायेगी ये जानने के लिये थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

पर हां इतना जरूर है कि चाहें लाल सिंह चड्ढा हो या रक्षा बंधन दोनों ही फिल्मों ने दर्शकों को निराश किया है. उम्मीद पर दुनिया कायम है. आशा है कि अपकमिंग फिल्में कलेक्शन और स्टोरी के मामले में फैंस को निराश नहीं करेंगी. अपकमिंग फिल्म में ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र, और बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की पठान शामिल है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media