राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने दिया अपडेट, बोले- ‘गजोधर भैया फाइटर हैं… जीतेंगे’

News

ABC NEWS: राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है. उनके स्वास्थ्य को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं. इस बीच उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो पोस्ट कर नेगेटिव खबरों को अफवाह मात्र बताया है. साथ ही उनका लेटेस्ट अपडेट दिया है. उन्होंने कहा कि उनके भैया फाइटर हैं और जल्दी ही जीत भी जाएंगे. अपने वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों पर नाराजगी दिखाई. उन्होंने लिखा, “गजोधर भैया फाइटर हैं… जल्दी जीतेंगे. राजू श्रीवास्तव और सोशल मीडिया की अफवाहें.”

दीपू श्रीवास्तव कहते हैं, “आप सबके चहेते, हमारे बड़े भाई, गजोधर भैया आईसीयू में हैं. दिल्ली के एम्स में हैं. पूरे देश, दुनिया और हर जगह उनके लिए प्रार्थना हो रही है. और आपकी दुआएं काम कर रही हैं. देश का सबसे अच्छा हॉस्पिटल एम्स और उससे भी अच्छा देश के सबसे अच्छे डॉक्टर्स अपना सौ प्रतिशत दे रहे हैं. अच्छी रिकवरी हो रही है.”

राजू श्रीवास्तव रिकवरी कर रहे हैंः दीपू

दीपू श्रीवास्तव ने आगे कहा, “अच्छा ईलाज चल रहा है. पूरे डॉक्टर्स की टीम लगी है. आप सबकी दुआएं काम कर रही हैं और रिकवरी भी हो रही है. तो उन झूठी अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान न दे. मैं यही कहूंगा कि आप लोग दुआएं करते रहें. हमारे राजू भाई फाइटर हैं और बहुत जल्द ही यह जंग जीतकर आप सबके बीच आएंगे, अपनी कॉमेडी की दुकान खोलने. आप सबको हंसाएंगे.”

दीपू ने की प्रार्थनाएं करने की अपील

दीपू श्रीवास्तव ने आगे कहा, “मैं यही कहूंगा कि अपनी दुआएं करते रहें. डॉक्टर अपना काम कर रहे हैं. रिकवरी हो रही है. डॉक्टर्स की टीम लगी है. डॉक्टर्स का भी कहना है- हम लोग अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं और बहुत जल्द राजू जी हमारे बीच होंगे.- आप लोग धैर्य रखिए. सोशल मीडिया और अन्य प्लेटफॉर्म की अफवाहों पर ध्यान दें.”

शेखर ने दिया राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट

इससे पहले कॉमेडियन और एक्टर शेखर सुमन ने भी राजू श्रीवास्तव का हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “राजू का लेटेस्ट अपडेट यह है कि वह उस गंभीर स्थिति से बाहर है जिसमें वह कल थे. सबसे अच्छे डॉक्टर, न्यूरोसर्जन उसका इलाज कर रहे हैं और चीजें बेहतर दिख रही हैं. मुझे लगता है कि राजू की लड़ने की इच्छा और हमारी सामूहिक प्रार्थनाएं ईश्वर द्वारा सुनी जा रही हैं. हरहर महादेव.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media