राजू श्रीवास्तव का BP नॉर्मल, संक्रमण से बचाने के लिए बदले गए वेंटिलेटर के पाइप

News

ABC NEWS: कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव पिछले एक महीने दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. वह पिछले 30 दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. राजू को अब तक एक बार भी होश नहीं आया है. राजू के शरीर में हरकत बढ़ी है. उन्हें दो बार बुखार भी आ चुका है लेकिन अभी उनकी हालत स्थिर है. राजू का बीपी भी नॉर्मल है. उनके वेंटिलेटर में सभी पाइप को बदला गया है. राजू को संक्रमण से बचाने के लिए वेंटिलेटर में सभी पाइप को बदला गया है.

डॉक्टर्स के अनुसार जब तक ब्रेन में हरकत नहीं होगी तब तक राजू ठीक नहीं हैं. राजू की किडनी, हार्ट, लीवर, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल सामान्य है. एम्स की न्यूरो विभाग की प्रमुख पद्मा श्रीवास्तव की देखरेख में राजू का ट्रीटमेंट जारी है.

एक दिन पहले, डॉक्टर्स ने  राजू की पत्नी शिखा और बेटी अंतरा श्रीवास्तव को उनसे मिलने की परमिशन भी दे दी है. इससे पहले, संक्रमण से बचाव के लिए उनके परिवार के लोगों को भी उनसे मिलने के लिए मना किया गया था. सूत्रों के मुताबिक, राजू की सेहत पहले से बेहतर हो रही है. हालांकि डॉक्टर्स को उनके होश में नहीं आने की चिंता बनी हुई है.

बता दें कि राजू श्रीवास्तव पिछले महीने की शुरुआत में दिल्ली के एक होटल में रुके थे.10 अगस्त को होटल के जिम में वर्कआउट के दौरान वह बेहोश होकर गिर गए थे. वह ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे. जिम के स्टाफ उन्हें तुरंत  एम्स लेकर पहुंचे, जहां पता चला कि राजू को गंभीर हार्ट अटैक आया है. डॉक्टर्स ने तुरंत ही उनकी एंजियोप्लास्टी की थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media