‘राजू श्रीवास्तव हो जाएंगे ठीक लेकिन लगेगा समय’, मैनेजर ने दिया लेटेस्ट अपडेट

News

ABC NEWS: राजू श्रीवास्तव पिछले 14 दिनों से दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. वह 10 अगस्त से भर्ती हैं. उन्हें जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा था. वह 58 साल के हैं और जब ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे तब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की. उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. वह अभी तक बेहोश हैं और वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. उनके दोस्त, करीबी, फैंस और फॉलोवर्स लगातार उनकी सलामली की दुआ मांग रहे हैं. मंगलवार को राज के मैनेजर ने बताया कि डॉक्टर्स ने उन्हें राजू के ठीक होने का आश्वासन दिया है, लेकिन कहा है कि इसमें समय लगेगा.

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के मैनेजर ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए बयान में कहा, “राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है और डॉक्टर उनका अच्छा इलाज कर रहे हैं. लेकिन वह अभी भी बेहोश हैं. वह वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टर भी चौबीसों घंटे उन पर नजर रख रहे हैं. डॉक्टरों ने कहा है कि वह ठीक हो जाएंगे. लेकिन इसमें समय लगेगा.”

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने भी पुष्टि की कि उनकी हालत स्थिर है और वह बेहोश हैं. श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने पीटीआई को बताया, “वह स्थिर हैं और अभी भी बेहोश हैं. डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं.” वहीं, 21 अगस्त को शेखर सुमन ने राजू के स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट शेयर किया. उन्होंने कहा कि उनके अंग ठीक से काम कर रहे हैं.

अंग कर रहे हैं ठीक से काम

शेखर सुमन ने अपने ट्वीट लिखा, “राजू के परिवार के सदस्यों के अनुसार आज का अपडेट.. उनके अंग सामान्य रूप से काम कर रहे हैं. हालांकि अभी भी बेहोश हैं, डॉक्टर कहते हैं, वह तेजी से सुधार कर रहे हैं. महादेव की कृपा. हर हर महादेव.” राजू का यह हेल्थ अपडेट जानकार फैंस जरूर खुश होंगे. वह काफी दिनों से राजू के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

दीपू श्रीवास्तव ने फैंस का जताया आभार

इससे पहले, राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने फैंस को उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया. उन्होंने राजू के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने के लिए फैंस का आभार व्यक्त किया और वीडियो मैसेज शेयर किया था. उन्होंने कहा कहा कि हालांकि राजू जी अभी भी अस्पताल में है, उन्हें यकीन है कि उनके फैंस की प्रार्थनाएं सुनी जा रही हैं. उनके भाई ठीक हो रहे हैं और डॉक्टर्स की बेहतरीन टीम उनका ईलाज कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media