राजस्थान रॉयल्स ने लॉन्च की नई जर्सी, कप्तान संजू सैमसन के खास मैसेज ने जीता दिल

News

ABC News:  आईपीएल 2023 के लिए राजस्थान रॉयल्स ने अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है. टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम ने नई जर्सी को सबसे पहले ग्राउंड पर काम करने वाले सहायक कर्मचारियों को गिफ्ट किया है. राजस्थान की टीम एकबार फिर पिंक अवतार में नजर आएगी. राजस्थान द्वारा शेयर की गई दो मिनट की वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स का जमकर दिल जीत रही है. टीम के कप्तान संजू सैमसन ने वीडियो में ग्राउंड्समैन के लिए खास मैसेज भी दिया है.

संजू ने कहा, “तो रॉयल्स के यहां पर मुझे लगता है कि पहली चीज सबसे ज्यादा जरूरी और स्पेशल होती है. ऐसे में मैंने और पूरी टीम मैनेजमेंट ने फैसला किया है कि हम अपनी पहली जर्सी ग्राउंड्समैन को देंगे. वो जिस तरह से हमारी केयर करते हैं उसके लिए मैं उन सभी को धन्यवाद कहना चाहूंगा.” राजस्थान रॉयल्स की टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन बेमिसाल रहा था और टीम ने फाइनल तक का सफर तक किया था. हालांकि, फाइनल में टीम को गुजरात टाइटंस के हाथों हार झेलनी पड़ी थी और आईपीएल में दूसरी बार चैंपियन बनने का रॉयल्स का सपना अधूरा रह गया था.

बता दें कि राजस्थान ने आईपीएल के पहले सीजन में खिताब पर कब्जा जमाया था. राजस्थान की टीम पिछले सीजन की तरह इस बार भी कागज पर काफी मजबूत नजर आ रही है. टीम ने मिनी ऑक्शन में वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर जेसन होल्डर, एडम जाम्पा जैसे दमदार प्लेयर्स को टीम से जोड़ा है. इसके साथ ही संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान ने हर किसी को चौंकाते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट को भी टीम में शामिल किया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media