राजस्थान में रेल हादसा, गुजरात से यूपी जा रही ट्रेन मालगाड़ी से टकरा पटरी से उतरी

News

ABC NEWS: गुजरात से उत्तर प्रदेश जा रही सुपरफास्ट ट्रेन राजस्थान में दुर्घटना का शिकार हो गई. साबरमती (अहमदाबाद) से आगरा जा रही ट्रेन के चार डिब्बे अजमेर में पटरी से उतर गए. दुर्घटना में कुछ यात्रियों को घायल होने की जानकारी मिली है. देर रात हुए हादसे के बाद मौके पर राहत और बचाव का काम शुरू किया गया.

साबरमती-आगरा कैंट सुपरफास्ट एक्सप्रेस (12548) के चार डिब्बे रात करीब 1 बजे पटरी से उतर गए. बताया जा रहा है कि सुपरफास्ट ट्रेन एक मालगाड़ी से टकराने के बाद दुर्घटना का शिकार हुई. हादसा अजमेर में मादर रेलवे स्टेशन के पास हुआ. जिस वक्त दुर्घटना हुई, ट्रेन में अधिकतर लोग सो रहे थे. हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई. यात्रियों ने बताया कि तेज आवाज के साथ डिब्बे पटरी से उतर गए.

देर रात दुर्घटना की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत-बचाव का काम शुरू किया गया. गनीमत है कि हादसे में किसी की जान जाने की सूचना नहीं है. कुछ यात्रियों को के मामूली रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को अजमेर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त बोगियों को पटरी से हटाने का काम चल रहा है.

उत्तर-पश्चिमी रेलवे के सीपीआरओ शशि किरण ने कहा, ‘साबरमती से आगरा जाते समय ट्रेन (12548) अजमेर में मादर में सिग्नल के पास पटरी से उतर गई. इंजन और चार जनरल कोच पटरी से उतरे हैं.’ उन्होंने बताया कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है. हालांकि, कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं और उनका उपचार कराया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media