सद्दाम हुसैन की तरह दिखने लगे हैं राहुल गांधी, असम सीएम हिमंत सरमा का राहुल गांधी पर तंज

Spread the love

ABC NEWS: गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक आते ही प्रदेश में सियासी पारा भी बढ़ने लगा है. भाजपा, कांग्रेस, और आम आदमी पार्टी-आप के बीच वार पर जमकर पलटवार भी हो रहा है. कोई जीत का दावा तो कोई किसी की निजी जिंदगी, और घोटाले पर बयान देने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हट रहा है.

ऐसा ही एक बख्यान सुर्खियां बटोर रहा है। गुजरात में चुनावी प्रचार को पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर बयान दिया है. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अपने मकसद से दूर राहुल की छवि बिल्कुल ही अलग हो गई है. राहुल पर तंज कसते हुए बिस्वा ने कहा कि गांधी आजकल पूर्व ईराकी राष्ट्रपति सद्दाम हुसैन की तरह दिखने लगे हैं.

तंज कसते हुए सरमा का कहना था कि गांधी वंशज की छवि महात्मा गांधी या सरदार पटेल जैसी होनी चाहिए न कि सद्दाम हुसैन जैसी. कहा कि हालिया फोटो में उनकी चेहरा बदला हुआ नजर आ रहा था. चेहरे बदलने में कोई नुकसान नहीं, अगर चेहरा बदलन ही तो देश की महान विभूतियों की तरह चेहरा बदलना चाहिए.

गांधी पर प्रहार करते हुए सरमा ने राहुल से सवाल पूछा कि आपका चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा क्यों दिखने लगा है? सावरकर के ऊपर राहुल की टिप्पणी पर भी सरमा ने उनको आड़े हाथों लिया है. राहुल पर बोलते हुए सरमा ने कहा कि गुजरात में राहुल सिर्फ एक दिन के लिए ही प्रचार को आए थे, जबकि हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के दौरान वह नदारद थे.

भारत जोड़ो यात्रा पर सवाल खड़ा करते हुए सरमा ने कहा कि राहुल सिर्फ उन्हीं राज्यों में जा रहें हैं, जहां पर विधानसभा चुनाव नहीं हैं क्योंकि कांग्रेस को पहले से ही मालूम है कि चुनावों में उनकी हार होने वाली है. सरमा ने कांग्रेस पर भी जमकर प्रहार करते हुए कहा कि गुजरात चुनाव में पार्टी की करारी हार होगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media