जम्मू-कश्मीर के कठुआ पहुंचते ही राहुल गांधी को लगी ठंड, पहन ली जैकेट

News

ABC NEWS: ‘भारत जोड़ो’ यात्रा में कन्याकुमारी से केवल टीशर्ट में चल रहे राहुल गांधी ने अंतिम पड़ाव में जैकेट का दामन थाम ही लिया. जम्मू और कश्मीर के कठुआ में रैली के दौरान उन्हें जैकेट पहने हुए देखा गया. हालांकि, नजर आ रहा है कि कठुआ में हल्की बारिश भी हो रही है. यात्रा में उनके साथ शिवसेना सांसद संजय राउत समेत कई नेता मौजूद हैं.

कठुआ में पदयात्रा के दौरान राहुल कुछ समय के लिए जैकेट पहने हुए नजर आए. बीते सप्ताह उन्होंने बताया था कि मध्य प्रदेश में ठंड में ठिठुरती फटे कपड़े पहनी हुई बच्चियों से मिलने के बाद यात्रा में केवल टीशर्ट ही पहनने का फैसला किया है. खास बात है कि कांग्रेस नेता की टीशर्ट को लेकर भी जमकर राजनीति गर्मा गई थी.

जानकारी के मुताबिक उनकी यात्रा जम्मू के लखनपुर से होते हुए कठुआ, हीरानगर, बनिहाल टनल होते हुए कश्मीर घाटी तक जाएगी. वह श्रीनगर में 30 जनवरी को एक विशाल रैली के साथ यात्रा का समापन करेंगे. यात्रा में उनके साथ संजय राउत भी चल रहे हैं. इस यात्रा में राहुल के साथ नेकां अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती, सीपीएम नेता यूसुफ तारिगामी भी जुड़ेंगे.

मैं जम्मू-कश्मीर के लोगों का दर्द बांटने आया हूं: राहुल

राहुल गांधी गुरुवार शाम को ही लखनपुर पहुंच गए थे. यहां उन्होंने महाराजा गुलाब सिंह की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित किए थे. नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने हाथ में मशाल लेकर उनका स्वागत किया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों ने बहुत दुख देखे हैं. मैं यहां के लोगों का दुख-दर्द बांटने आया हूं. उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले मेरा परिवार जम्मू-कश्मीर में रहता था. जिस धरती पर मेरा परिवार रहता था, वहां मैं पैदल चलकर जा रहा हूं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media