पठान फिल्म का वीडियो बनाने को लेकर बरेली के फीनिक्स मॉल के पीवीआर में मारपीट, तोड़फोड़

News

ABC NEWS: पठान फिल्म देखने के दौरान मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मारपीट के बाद पीवीआर में जमकर हंगामा और तोड़फोड़ हुई. मारपीट में पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए. वायरल वीडियो बरेली स्थित फीनिक्स मॉल के पीवीआर का बताया जा रहा है. मारपीट की घटना बुधवार की रात साढ़े 10 बजे के करीब की बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार फीनिक्स माल के पीवीआर-3 में पठान फिल्म का शो चल रहा था तभी कुछ युवक मोबाइल से फिल्म का वीडियो बनाने लगे. कर्मचारी ने विरोध किया। इसी बात को लेकर दर्शकों और कर्मचारियों में विवाद शुरू हो गया. कर्मचारी ने मोबाइल छीनने का प्रयास किया. दर्शक युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। सूचना पर पीवीआर के कर्मचारी आ गए और मारपीट करने लगे. किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। झगड़े में पांच युवकों को चोटें भी आई हैं.

इज्जतनगर इंस्पेक्टर अरुण का कहना है, पठान मूवी के दौरान झगड़ा की सूचना मिली थी. एक कर्मचारी समेत आठ को हिरासत में लिया है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. फीनिक्स मॉल में स्थित पीवीआर सिनेमा में बुधवार रात 1030 बजे के शो में कर्मचारियों और दर्शकों के बीच मारपीट के बाद जमकर हंगामा हुआ.

पठान फिल्म के विरोध की उड़ा दी गई अफवाह

हंगामे के दौरान अफवाह उड़ा दी गई कि पठान मूवी चलाने के विरोध में कुछ युवकों ने कर्मचारियों के साथ अभद्रता की. हाल में दो गुट बैठे हुए थे, जो एक फिल्म का विरोध कर रहा था. दूसरा गुट फिल्म की प्रशंसा कर रहा था इसी बात को लेकर विवाद हुआ. हालांकि पुलिस ने इसे अफवाह बताया। पर इतनी देर में सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया.

पीवीआर प्रबंधन बोला-वीडियो से बनाते हैं डुप्लीकेट कॉपी

पीवीआर प्रबंधन का कहना है, कुछ युवक फिल्म की मोबाइल से लगातार वीडियो बना रहे थे. वीडियो पूरी फिल्म की बना लेते तो मार्केट में जाकर उसकी डुप्लीकेट कॉपी भी तैयार कर सकते थे, इसलिए कर्मचारियों ने उनको जब रोका तो वह मारपीट पर आमादा हो गए. हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स पहुंच गया. स्थिति सामान्य हो गई. इसके बाद दोबारा से शो चला.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media