जेल से फरार हुआ ‘पुष्पाराज’, Pushpa 2 का Teaser आया सामने

News

ABC News: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा 2 के इंतजार में बैठे फैंस के लिए खुशखबरी…. सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा 2 का पहला टीजर सामने आ चुका है. इस टीजर में निर्देशक सुकुमार ने पुष्पाराज की पहली झलक फैंस को दिखा दी है.  जारी हुए टीजर में ‘पुष्पा’ तिरुपति जेल से फरार दिखाया गया है. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है और शहर में दंगे जैसी स्थिति बन गई है.

मगर इस बीच, निर्देशक सुकुमार ने एक और बड़ा इशारा दे दिया है. दिखाए गए टीजर में निर्माताओं ने साफ किया है कि ये सफर अभी थमने वाला नहीं है. पुष्पा राज की तलाश शुरू हो चुकी है मगर इसकी एक और झलक जल्दी ही देखने को मिलेगी. जारी हुए टीजर में निर्माताओं ने साफ किया कि अल्लू अर्जुन के बर्थडे की एक शाम पहले पुष्पा 2 का अगला टीजर रिलीज किया जाने वाला है. बता दें कि पुष्पा की श्रीवल्ली उर्फ अदाकारा रश्मिका मंदाना आज अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके को और खास बनाने के लिए ही उनकी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 के मेकर्स ने श्रीवल्ली के फैंस को ये खास तोहफा दिया है.

पुष्पा 2 के दमदार टीजर को जारी करने से पहले निर्देशक सुकुमार और उनकी फिल्म पुष्पा की टीम ने अदाकारा को एक बेहद प्यारे पोस्टर से बर्थडे विश किया था. इस पोस्टर पर लिखा था, ‘पुष्पा द रूल की टीम हमारी खूबसूरत श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना को बर्थडे विश करती है. आप यूं ही लोगों के दिलों को जीतती रहें. ‘ इतना ही नहीं, दिलचस्प बात ये है कि जारी हुए इस धमाकेदार टीजर के जरिए मेकर्स ने ये भी इशारा दे दिया है कि अभी पुष्पा 2 की टीम से एक और सरप्राइज मिलेगा. जिसे निर्माता आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर रिलीज करेंगे. जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि अल्लू अर्जुन 8 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इससे एक दिन पहले यानी 7 अप्रैल की शाम को पुष्पा द रूल की टीम फैंस को एक और तोहफा देगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media