एयरपोर्ट पर पुष्पा ने दिखाए तेवर तो हो गए ट्रोल, यूजर बोले- ‘अभी से इतना एटीट्यूड’

News
ABC NEWS: अल्लू अर्जुन की फैन फोलोइंग अब सिर्फ साउथ में ही नहीं है बल्कि पुष्पा (Pushpa) के बाद तो उनके चाहनेवाले हर जगह मौजूद है. यही वजह है कि जहां भी ये साउथ स्टार नजर आता है तो इनके चाहनेवाले इन्हें घेर लेते हैं लेकिन कई बार अपने चाहनेवालों को इग्नोर करना इन स्टार्स को थोड़ा भारी पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ अल्लू को साथ भी हुआ. जो पहुंचे मुंबई एयरपोर्ट लेकिन जब फैंस के साथ तस्वीर खिंचवाने से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने इंकार किया तो लोगों को उनका ये एटीट्यूड कुछ खास पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने में जरा भी देर नहीं की.
अल्लू अर्जुन को यूजर्स ने किया ट्रोल
हुआ ये कि अल्लू अर्जुन हाल ही में मुंबई किसी काम से आए थे. आज सुबह वो मुंबई एयरपोर्ट पर वापसी के लिए पहुंचे तो पैपराजी लपककर उनके पास जा पहुंचे. अल्लू भी जबरदस्त स्वैग दिखाते हुए एयरपोर्ट के अंदर जाने लगे. बॉडीगार्ड ने उन्हें घेर रखा. वहीं रिक्वेस्ट के बावजूद अल्लू अर्जुन ने ना तो पैपराजी को रुककर पोज दिए और ना फैंस के कहने पर उनके साथ सेल्फी ली. बस फिर क्या था यूजर्स ने पुष्पा फेम अल्लू के इस एटीट्यूड पर नाराजगी जाहिर कर दी.
एक यूजर ने कमेंट किया – ‘जब इन्हें इतना एटीट्यूड है तो शाहरुख खान को कितना होगा.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा – ‘फैंस इनकी फिल्म देखते हैं और इन्हें स्टार बनाते हैं लेकिन ये एक सेल्फी भी नहीं ले सकते. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री स्टार ज्यादा अच्छा व्यवहार करते हैं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

पुष्पा 2 की शूटिंग में बिजी हैं अल्लू 
वैसे इन दिनों अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 की शूटिंग में  बिजी हैं. 2021 में रिलीज इस फिल्म ने अल्लू को ग्लोबल स्टार बना दिया. फिल्म और इसके गाने जबरदस्त हिट हुए. खासतौर पर श्रीवल्ली जिस पर विदेशी क्रिकेटर भी जमकर रील बनाते दिखे. तब से ही पुष्पा 2 का इंतजार खूब हो रहा है. अब फाइनली फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media