Pushpa 2 Teaser: लौट आया है अल्लू अर्जुन का भौकाल, दुश्मनों के लिए काल बना पुष्पराज

News

ABC NEWS: तेलुगू इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपने बर्थडे पर फैन्स को खास तोहफा दिया है. अर्जुन अपने आइकॉनिक किरदार पुष्पराज के रोल में फिर लौट आए हैं और उनकी फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का टीजर आ गया है.

‘पुष्पा 1: द राइज’ में फैन्स को अपने बेहद मास अवतार से खूब एंटरटेन करने के बाद अल्लू अर्जुन अब सीक्वल से फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. अपना 42वां जन्मदिन मना रहे अर्जुन ने फैन्स को वो तोहफा दे दिया है जिसका इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था.

फर्स्ट लुक से ही बन गया था भौकाल  ‘

पुष्पा 1′ में अल्लू अर्जुन ने एक गैंगस्टर, पुष्पराज का किरदार निभाया था जो लाल चंदन के स्मगलिंग नेटवर्क में पुराने खिलाड़ियों को पछाड़कर बहुत तेजी से ऊपर आ रहा था. अब ‘पुष्पा 2’ में अर्जुन का ये किरदार राज करने के लिए तैयार है.

करीब साल भर पहले ‘पुष्पा 2’ का एक फर्स्ट लुक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें बताया गया था कि पुष्पराज का किरदार कहानी में गायब हो चुका है. इस वीडियो में ये सामने आया था कि पुष्पराज तिरुपति जेल से फरार हो गया है और उसे रोकने के लिए पुलिस ने उसपर धड़ाधड़ गोलियां बरसाई हैं. वीडियो में बताया गया कि कहानी में अब पुष्पराज पुलिस की गोलियों से बुरी तरह घायल है. पुलिस की स्पेशल यूनिट जंगलों में उसे खोज रही है और खून से लथपथ उसके कपड़ों पर 8 गोलियों के निशान हैं.

उसके समर्थक इस वजह से पुलिस और सरकार का विरोध कर रहे हैं कि उसे मारने की साजिश की जा रही है. अफवाह है कि वो विदेश भाग गया है और ऐसे में सवाल था कि आखिर पुष्पराज है कहां? इस बीच ये जानकारी सामने आती है कि जंगलों में शेरों की मॉनिटरिंग के लिए लगे कैमरा में पुष्पराज की इमेज कैद हुई है. पुष्पा कहां है और क्या कर रहा है, इसका जवाब ‘पुष्पा 2: द रूल’ के टीजर में है.

टीजर में क्या है खास? ‘

पुष्पा 2′ के टीजर में अल्लू अर्जुन का अवतार होश उड़ा देने वाला है. इस बार अल्लू ने टीजर में मां काली का गेटअप बनाया है. 68 सेकंड के टीजर में उनका किरदार पहले से भी भौकाली और भयानक नजर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि इस बार पुष्पराज अपने दुश्मनों को धरती से साफ़ कर देने का प्रण लेकर लौटा है. टीजर में अल्लू ने साड़ी पहनी है, उनके पैरों में घुंघरू हैं और हाथ में त्रिशूल लिए वो दुश्मनों पर टूट पड़ने के लिए तैयार हैं. ये पूरा सीन एक धार्मिक आयोजन का लग रहा है. यहां देखिए टीजर:

डायरेक्टर सुकुमार की इस फिल्म के पहले पार्ट ने जनता को थिएटर्स में बहुत एंटरटेन किया था. अब दूसरे पार्ट का टीजर देखने के बाद कहा जा सकता है कि ‘पुष्पा 2’ में कहानी और भी ज्यादा दमदार होने वाली है. ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हो रही है और इसका पहला टीजर जनता में फिल्म के लिए जोरदार माहौल बनाने वाला है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media