लाइट मेकअप, न्यूड हील्स और इस ड्रेस में बला की खूबसूरत दिखीं प्रियंका चोपड़ा

News

ABC News: प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्कर से पहले साउथ एशियन एक्सीलेंस इवेंट के लिए अपने लुक की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इनमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने टू पीस ड्रेस के साथ एक फरर वाली जैकेट की थी. जहां ऊपर उन्होंने क्रॉप टॉप और नीचे एक फिश कट स्कर्ट पेयर की.


इस इवेंट के लिए प्रियंका चोपड़ा ने सफेद रंग फरर वाली बेहद खूबसूरत थ्री पीस आउटफिटको चुना था. प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर की हैं.


अपने इस लुक को प्रियंका ने काफी सिंपल और ग्लैमरस रखा. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और न्यूड मेकअप ऑप्ट किया. प्रियंका ने अपने इस लुक के साथ मीनिमल ज्वैलेरी कैरी की. उन्होंने सिर्फ कानों में ईयरिंग्स ही कैरी किए. वहीं इसके साथ न्यूड हील्स को पेयर किया. इस बार के ऑस्कर्स इंडिया के लिए बेहद खास होने वाले हैं, फिल्म के साथ कई सेलेब्स इसमें शिरकत करेंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media