बिग बॉस फेम प्रियंका चौधरी ने चुराए डिजाइनर कपड़े! विवादों में एक्ट्रेस की कोई सफाई नहीं

News

ABC NEWS: बिग बॉस 16 में अपनी दबंगई और फैशनेबल पर्सनैलिटी दिखाकर लाइमलाइट में आईं प्रियंका चहर चौधरी मुसीबत में फंस गई हैं. प्रियंका पर डिजाइनर इशिता गुप्ता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है एक्ट्रेस ने उनके कपड़े चुराए और स्टाइल भी कॉपी किया.

प्रियंका पर किसने उठाए सवाल?

सिलसिलेवार कई सोशल मीडिया पोस्ट्स में इशिता गुप्ता ने एक्ट्रेस को कठघरे में खड़ा किया है. इशिता ने एक्ट्रेस को ऑब्सेस्ड लेडी बताया. उनका कहना है प्रियंका चहर चौधरी की पीआर टीम साइकोटिक है. डिजाइनर का आरोप है कि उन्हें हैरेस किया गया. इतना ही नहीं उनके 30 हजार पाउंड्स इंड‍ियन करंसी में तकरीबन 31 लाख कीमत के कपड़े चुराए गए. इशिता गुप्ता के पोस्ट्स के स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहे हैं.

एक्ट्रेस का नहीं आया रिएक्शन

डिजाइनर ने अपने एक ट्वीट में लिखा- वैसे मांग लेती तो मैं दे देती ऑटोमैटिकली. बिना पूछे कपड़े लेना और भागना चोरी ही होती है. लेकिन इस चीज पर पीआर करना अच्छी बात नहीं है. खुद लड़ो इससे और खुद की लड़ाई पर पीआर करो. मैं इस तरह के पीजेंट्स के लिए इंटरेस्टेड नहीं हूं. इशिता के मुताबिक, प्रियंका सोशल मीडिया पर बस अच्छा बनने का ढोंग करती हैं. वो असल में दूसरों को बस परेशान ही करती हैं. सुनने में ये भी आया है कि इशिता प्रियंका की एक्स फ्लैटमेट रही है. इस पूरे मामले पर प्रियंका और उनकी टीम से अभी कोई जवाब नहीं आया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media