ऑफ शोल्डर सिल्वर ड्रेस में प्रियंका चाहर चौधरी ने दिखाया हसीन अंदाज, खुद शेयर की तस्वीरें

News

ABC News: बिग बॉस 16 की क्वीन और टीवी की धाकड़ एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी फैंस की चहेती बन गई हैं. प्रियंका ने सीरियल ‘उडारियां’ में एक्टिंग का जलवा दिखाया है और फिर वह बिग बॉस 16 में अपना धाकड़ अंदाज दिखा चुकी है. एक्टिंग के अलावा, प्रियंका अपने फैशन सेंस के लिए भी चर्चा बटोरती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें जमकर धमाल मचा देती हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. वहीं, अब प्रियंका की लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं.

इन तस्वीरों पर फैंस ही नहीं बल्कि अंकित गुप्ता भी ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. प्रियंका चाहर चौधरी बीते दिन एक इवेंट में शामिल हुईं, जिसमें एक्ट्रेस सिल्वर ड्रेस में काफी खूबसूरत लगीं. इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में प्रियंका ने एक धांसू फोटोशूट करवाया. प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इस फोटोज में एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं. प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने इस लुक को काफी सिंपल लगा. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ सिर्फ मैचिंग टॉप्स पहने और बालों को खुला रखा. प्रियंका ओवर ऑल लुक में कातिल लगीं. प्रियंका चाहर चौधरी के इस लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. काफी सारे फैंस ने फोटोज पर हार्ट और फायर के इमोजी भेजे हैं. अंकित गुप्ता ने भी अपनी दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी की इन फोटोज पर प्यारा सा कमेंट किया है. एक्टर ने इस पर हार्ट इमोजी भेजा है. वहीं, अर्चना गौतम ने फायर का इमोजी भेजा है. प्रियंका चाहर चौधरी ने बीते एक इवेंट में अब्दू रोजिक और एमसी स्टेन की लड़ाई पर भी प्रतिक्रिया दी. एक्ट्रेस ने कहा कि वह दूसरे के मुद्दे पर क्या ही बोले. वह आज लड़ रहे हैं और कल फिर मिल जाएंगे. प्रियंका चाहर चौधरी ने इस मौकेे पर नागिन 7 पर भी बात की.

एक्ट्रेस ने बताया कि नागिन 7 पर हल्ला मचा हुआ है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. बिग बॉस 16 के बाद प्रियंका चाहर चौधरी ने अब तक अपने किसी बडे़ प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. लेकिन दावा है कि वह स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी. हालांकि, अब तक एक्ट्रेस की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है. बिग बॉस 16 के बाद प्रियंका सिर्फ अंकित गुप्ता के साथ एक म्यूजिक वीडियो में ही नजर आई हैं. इसके अलावा, वह लगातार इवेंट और पार्टीज में बिजी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media