‘आज वोट कर दो…फिर ऐसा सबक सिखाऊंगी, ‘ प्रमिला पांडेय का VIDEO वायरल

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण में 7 नगर निगम समेत 38 जिलों की वोटिंग जारी है. इस बीच कई जिलों से छिटपुट हंगामे और विवाद की खबरें भी सामने आई हैं. कानपुर में वोटिंग के दौरान भाजपा प्रत्याशी प्रमिला पांडेय का एक वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में हाथ जोड़कर वोटरों के बीच पहुंची प्रमिला पांडेय वोटिंग के बाद सबक सिखाने की बात कहते नजर आ रही हैं. हालांकि प्रमिला ने ये बातें किसके लिए कहीं? इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है.

गुरुवार को कानपुर जिले के वार्ड 69 सिंधी कॉलोनी में वोटिंग के दौरान ही विवाद हो गया. घर-घर जाकर वोट डालने की अपील करने वाले लोगों को भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर पीट दिया. इसके बाद क्षेत्र के वोटरों में भी भाजपा के लोगों के प्रति नाराजगी फैल गई. विवाद की जानकारी होने पर एसीपी स्वरूप नगर और सर्किल का फोर्स पहुंचा और स्थिति को संभाला. कुछ देर बाद प्रमिला पांडेय पहुंची और निवेदन किया कि इस बार वोट कर दें, फिर ऐसा सबक सिखाएंगे कि याद रखेंगे. वोटरों के सामने भाजपा की मेयर प्रत्याशी प्रमिला पांडेय की बात किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर ली और वीडियो वायरल कर दिया.

विवाद की असली वजह
सिंधी कॉलोनी में भाजपा ने जिस व्यक्ति को अपना पार्षद घोषित किया है,  सिंधी कॉलोनी के लोग उस पार्षद प्रत्याशी के खिलाफ थे. आरोप है कि कॉलोनी के लोग निर्दलीय को वोट कर रहे थे। यह बात भाजपा पार्षद और समर्थकों को नागवार गुजरी. गुरुवार को निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील करने वाले लोगों को वोटिंग के दिन घर में घुसकर पीट दिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media