आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह का खुलासा, बॉयफ्रेंड समर सिंह की होगी

News

ABC NEWS: भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि लटकने की वजह से आकांक्षा की मौत हुई है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
आकांक्षा ने वाराणसी में होटल के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. खबर मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. अब पोस्टमार्टम की ये रिपोर्ट आ गई है, जिसमें मर्डर की शंका नहीं जताई गई है. पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस की मौत फंंदे पर लटकने की वजह से हुई है. उनके शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं पाए गए.

लिव-इन में थे आकांक्षा और समर
हालांकि पुलिस ने समर सिंह का हाथ होने का शक जताया है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पाया गया है कि आकांक्षा दुबे और भोजपुरी सिंगर समर सिंह लिव इन रिलेशन में थे. दोनों वाराणसी के टकटकपुर इलाके में स्थित समर सिंह के मकान में साथ रहा करते थे. पुलिस ने संभावना जताई कि किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ होगा. इस वजह से आकांक्षा डिप्रेशन में आ गईं होंगी और उन्होंने सुसाइड का कदम उठाया होगा. पुलिस की मानें तो समर की वजह से आकांक्षा पर मेंटल दबाव पड़ा होगा.

पुलिस की कई टीमें आरोपी समर सिंह और संजय सिंह को गिरफ्तार करने के लिए निकली हुई है. पुलिस अधिकारी संतोष सिंह ने बताया कि घटना वाली रात आकांक्षा समर सिंह के साथ हुए पार्टी में शामिल होने गई थीं.

लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि, होटल में रात लगभग 2:00 बजे आकांक्षा को एक शख्स छोड़ने आया था, जो 17 मिनट तक उनके साथ ही था. वो शख्स कौन था, क्यों आया था, इसकी भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. इस बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया कि उस शख्स की कोई भूमिका नहीं थी. वो सिर्फ आकांक्षा को छोड़ने ही आया था. पुलिस ने बताया कि फिलहाल 2 ही आरोपी प्रकाश में आए हैं संजय सिंह और समर सिंह, जिनकी तलाश टीम के द्वारा की जा रही है.

मां ने लगाया था आरोप
आकांक्षा दुबे की मौत रविवार की सुबह सारनाथ थाना क्षेत्र के होटल सोमेंद्र रेजिडेंसी के कमरा नंबर 105 में हुई थी. आकांक्षा का शव उसके कमरे में पंखे के सहारे लटकता हुआ पाया गया था. मुंबई से लौटी आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने इसे आत्महत्या मानने से इनकार कर दिया और हत्या का आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर लगाया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media