हापुड़ में 4 पत्थरबाजों के जारी किए पोस्टर, 10-10 हजार रुपये इनाम का ऐलान

News

ABC NEWS: UP के हापुड़ के मोहल्ला ब्रह्मनान में समुदाय विशेष के युवकों द्वारा किए गए उपद्रव के बाद योगी की पुलिस एक्शन में है और कड़ी कार्रवाई कर रही है. हापुड़ पुलिस ने उपद्रव करने वाले 10 आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार कर लिया है.  वहीं, पत्थर फेंकने में शामिल अन्य चार उपद्रवियों के फोटो जारी कर जनता से 9454401574, 9454403413 नंबर पर जानकारी देने को कहा है. संदिग्धों की सूचना देने वालों का नाम गोपनीय रखा जाएगा. इन आरोपियों के खिलाफ इनाम भी घोषित किया गया है.

मामला शनिवार यानी 1 जुलाई देर शाम का है. जानकारी के मुताबिक, ब्रह्मनान मोहल्ले में रास्ते में भैंसा बुग्गी खड़ी करने को लेकर दो समुदाय के लोग आमने सामने आ गए थे. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कर दिया था, लेकिन रविवार की शाम नमाज के बाद समुदाय विशेष के लोग एकत्रित हुए. उन्होंने दूसरे समुदाय पर जमकर पत्थरों की बरसात की.  इस दौरान घर की छतों से भी जमकर पत्थरबाजी की गई थी. यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई कर रही है.

10 हजार का घोषित किया इनाम 
इस मामले में पुलिस ने 10 नामजद सहित 40 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस अब तक 10 आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेज चुकी है. जबकि अन्य चार आरोपियों सरफराज, सुआलीन, रिजवान, सलीम की तलाश जारी है. इसी क्रम में पुलिस की तरफ से बाकायदा उपद्रवियों के फोटो सहित पोस्टर जारी किए गए हैं. जिसमें कहा गया है कि उपद्रवियों का पता बताने वालों का नाम गोपनीय रखा जाएगा. इसके साथ ही 10-10 हजार रुपये का इनाम भी दिया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media