मगरमच्छों से भरे ताल में घुस गया युवक, फिर जो हुआ उसे देख हैरान रह जाएंगे

News

ABC NEWS: यूपी के महराजगंज में एक युवक मगरमच्‍छों से भरे ताल में घुस गया. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. महराजगंज में जिन लोगों ने यह वाकया प्रत्‍यक्ष देखा उन्‍होंने दांतों तले उंगलियां दबा लीं. 29 सेकेंड के एक वायरल वीडियो में मगरमच्छों से भरे ताल में युवक बेखौफ झूमता नज़र आ रहा है. युवक, ताल के बीच में मिट्टी के टीले पर धूप सेंक रहे मगरमच्छों की ओर तेजी से बढ़ने लगा. अब इसे अच्‍छा संयोग कहें या कुछ और लेकिन मगरमच्छों ने युवक पर हमला नहीं किया बल्कि खुद गहरे पानी में छलांग लगाकर भागने लगे.

यह वाकया महाराजगंज के मगरमच्छ संरक्षण केन्द्र निचलौल क्षेत्र के दर्जिनिया ताल का है. इसे पर्यटन केंद्र के तौर पर विकसित किया गया है. पर्यटकों के लिए यह आकर्षण का केन्द्र है. पहले यहां लोग नि:शुल्क घूमते थे, लेकिन अब वन विभाग ने गाड़ियों की पार्किंग के साथ ताल परिसर में प्रवेश के लिए शुल्क लगा दिया है.

स्‍थानीय लोगों के अनुसार सुरक्षा के इंतजाम नाकाफी हैं. इसी वजह से शनिवार को युवक ताल में मगरमच्छों के बीच घुस गया और किसी ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. गनीमत रही कि युवक को किसी किस्‍म का नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन उसने ऐसा क्‍यों किया यह अभी तक पता नहीं चल सका है. वहीं, इस घटना से मगरमच्छों की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़ा हो गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media