सपा MLA पूजा पाल को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम से मांगी Y सिक्यूरिटी

News

ABC NEWS: सपा विधायक पूजा पाल ने सीएम योगी को पत्र लिखा है. उन्होंने माफिया अतीक अहमद से जान को खतरा बताया है. पूजा पाल ने पत्र में अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है. विधायक वाई श्रेणी की सुरक्षा मांगी है. बीएसपी विधायक राजू पाल की पत्नी हैं पूजा पाल. 25 जनवरी 2005 को राजू पाल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. राजू पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ मुख्य आरोपी है. 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या के बाद पूजा पाल ने खुद की हत्या की आशंका जताई है. पूजा पाल ने सीएम योगी को भेजे गए पत्र में लिखा है कि उन्हें 2019 से लगातार धमकी मिल रही है. राजू पाल हत्याकांड मामले में पैरवी न करने की धमकी मिल रही है. पूजा पाल कौशांबी के चायल विधानसभा से सपा की विधायक हैं.

चौथे दिन भी रेड जारी

वहीं  उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों की तलाश में छापेमारी वारदात के चौथे दिन भी जारी है.रविवार को माफिया अतीक अहमद के घर के आसपास पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई की. देर रात हुई छापेमारी की कार्रवाई से माफिया अतीक के इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि अतीक के घर के आसपास ही उसके गुर्गे छिपे हैं. पुलिस ने पीएसी के साथ रेड की है. सूत्रों के मुताबिक छापेमारी से पहले ही वारदात में शामिल कुछ संदिग्ध फरार हो गए थे. 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की प्रयागराज में गोली मारकर दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी.

पुलिस को मिले इनपुट में पता चला है कि अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों ने वारदात को अंजाम दिया है. उमेश पाल की पत्नी ने माफिया अतीक, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटो के साथ गुर्गों को नामजद किया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media