पूजा हेगड़े ने अपने लुक्स से जीता फैंस का दिल, पोस्ट कर दी ऐसी तस्वीरें

News

ABC News: साउथ से चलकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं पूजा हेगड़े इस वक्त काफी चर्चा में हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं. इस वक्त उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें सामने आईं हैं जो कि पसंद की जा रही हैं. इन तस्वीरों में पूजा हेगड़े काफी हॉट लग रहीं हैं और उन्होने खुद ही इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इंस्टाग्राम पर इनको साझा करते हुए पूजा हेगड़े ने लिखा, ”सर्कस क्रिसमस.”

पूजा हेगड़े की तस्वीरों पर फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं और लोगों को कहना है कि वो बेहद हॉट लग रहीं हैं. पूजा हेगड़े ने इस कैप्शन में बताया है उनकी फिल्म सर्कस.. क्रिसमस में आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं और रोहित शेट्टी ने फिल्म को निर्देशित किया है. इसके अलावा भी वो कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने वाली हैं.

खबरों की मानें तो पूजा हेगड़े इस वक्त बॉलीवुड में भी नजर आने के लिए काम कर रहीं है और फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी नजर आने वाली हैँ. दरअसल अभी तक वो ज्यादातर साउथ की फिल्मों में नजर आती रहीं हैं लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 में उनको पहली बार देखा गया था. अब वो सलमान खान की हीरोइन बनने जा रहीं हैं. ‘

किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी सामने आईं थीं. उन्होने अपना जन्मदिन भी सेट पर ही मनाया था. कई बार पूजा हेगड़े अपने बोल्ड लुक से भी लोगों को दीवाना बनाती हैं. साउथ और बॉलीवुड..

हर जगह उनके फैंस हैं जो कि उनकी एक झलक के लिए उत्सुक रहते है. उन्होने अब तक कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media