मुंबई इंडियंस से रिलीज हुए पोलार्ड, भावुक पोस्ट लिखकर IPL से लिया संन्यास

News

ABC News: वेस्टइंडीज के दिग्गज आलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास ले लिया है. हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि मुंबई इंडियंस ने इस सीजन की नीलामी से पहले पोलार्ड को रिलीज कर दिया है. 12 साल तक मुंबई के लिए खेलने के बाद यह पहला मौका है जब पोलार्ड को मुंबई ने रिलीज किया है.

अब उन्होंने आईपीएल से संन्यास लेकर सबको चौंका दिया है. संन्यास के लिए पोलार्ड ने एक लंबा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह कुछ और साल खेलना चाहते थे लेकिन मुंबई के साथ बात करने के बाद उन्होंने संन्यास का फैसला लिया है. पोलार्ड ने अपने पोस्ट में लिखा, “मुंबई इंडियंस को बदलाव की जरूरत है. यदि मैं अब मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेल सकता तो फिर मैं खुद को मुंबई के खिलाफ भी खेलता हुआ नहीं देख सकता. मैं हमेशा के लिए मुंबई का रहूंगा.”

पोलार्ड ने अपना पूरा करियर मुंबई के साथ ही बिताया और 171 पारियों में 3412 रन बनाए. पोलार्ड का आईपीएल में बल्लेबाजी औसत 28.67 का रहा तो वहीं उनका करियर स्ट्राइक-रेट 147.32 का रहा. 16 अर्धशतक लगाने वाले पोलार्ड को लीग के सबसे बेहतर फिनिशर में से एक माना जाता है. लगभग एक दशक से अधिक समय तक मुंबई की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने वाला सबसे निरंतर नाम रहने वाले पोलार्ड के लिए पिछला सीजन काफी निराशाजनक रहा था. उन्होंने पिछले सीजन 11 मैचों में 14.40 की खराब औसत के साथ केवल 144 रन बनाए थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक-रेट भी केवल 107.46 का रहा था.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media