ट्विन टॉवर को लेकर राजनीति शुरू, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कह दी ऐसी बात

News

ABC News: नोएडा में बनी भ्रष्टाचार की इमारत सुपरटेक ट्विन टॉवर को रविवार दोपहर ढाई बजे ढहा दिया जाएगा. इस बीच सुपरटेक ट्विन टॉवर पर सियासत भी शुरू हो गई है. सूबे के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने ट्विन टावर को लेकर समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला किया है. उन्होंने ट्विन टॉवर को सपा शासनकाल में भ्रष्टाचार और अराजकता की नीति का जीवंत प्रमाण करार दिया है.

ब्रजेश पाठक ने ट्वीट करते हुए लिखा, नोएडा का सुपरटेक ट्विन टॉवर समाजवादी पार्टी के भ्रष्टाचार और अराजकता की नीति का जीवंत प्रमाण है. आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के शासनकाल में सपा के कुकर्मों की प्रतीक यह अवैध इमारत जमींदोज हो रही है. यह है न्याय, यही सुशासन..” उधर समाजवादी पार्टी ने ब्रजेश पाठक पर पलटवार किया। सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने ट्वीट कर लिखा, “आज यूपी की भाजपा सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. भ्रष्टाचार करने वालों को सिर्फ़ चारों तरफ़ भ्रष्टाचार दिखाई पड़ता है. जो सरकार जनता की नज़र में गिर गई हो, जब वो गिरने और गिराने की बात करते हैं तो हास्यास्पद लगता है. दरअसल, नोएडा में भ्रष्टाचार से बने ट्विन टॉवर रविवार को जमींदोज हो जाएंगे. बरसों से खड़ी दोनों गगनचुंबी इमारत दोपहर बाद मलबे के ढेर में तब्दील हो जाएगी. देश की 100 बड़ी इमारतों में शामिल नोएडा के ट्विन टॉवर भ्रष्टाचार की एक मिशाल है. इसमें न सिर्फ बिल्डर बल्कि सरकारी अधिकारी भी शामिल रहे. इसके खिलाफ बायर्स ने 10 साल की लंबी लड़ाई लड़ी और करीब 1 करोड़ का खर्चा हुआ. जिसके बाद पहले हाईकोर्ट ने और फिर अगस्त 2021 में सुप्रीम कोर्ट ने दोनों टावर्स को अवैध करार देते हुए ध्वस्तीकरण के निर्देश दिये.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media