हाथ में इस्लामी झंडा लेकर DJ पर नाचने लगा पुलिसकर्मी, एसपी ने किया सस्पेंड

News

ABC NEWS: महाराष्ट्र के वाशिम जिले में डीजे की धुन पर इस्लामिक झंडा लेकर नाचना एक पुलिसकर्मी को महंगा पड़ गया. नाचने वाले पुलिस कर्मचारी को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है. दरअसल, रविवार को कामरगांव से ईद-ए-मिलाद का जुलूस निकला था. जुलूस में मुस्लिम समाज का झुंड डीजे की धुन पर नाच रहा था.

उन्हें देखकर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी आकाश खंडारे भी जुलूस में शामिल हो गया. वह पहले तो उनके साथ नाचने लगा. फिर उसने इस्लामी धार्मिक झंडा लेकर लहराना शुरू कर दिया. इस दौरान कुछ लोगों ने उसे उठा लिया और वह झंडे को लहराते हुए झूमने लगा.

वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो एसपी बच्चनसिंह ने तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया.

ड्यूटी के दौरान ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं- एसपी

जानकारी के मुताबिक, धनज पुलिस स्टेशन में तैनात आकाश खंडारे की कामरगांव में ड्यूटी लगी थी. उसी दौरान ईद-ए-मिलाद का जुलूस निकला. वह उसमें शामिल होकर नाचने लगा. वह यहीं नहीं रुका. उसने इस्लामी झंडा उठाकर लहराना शुरू कर दिया.

एसपी बच्चनसिंह ने कहा कि मामला उनसे संज्ञान में आया था. पुलिसकर्मी आकाश को सस्पेंड कर दिया गया है. आगे की जांच की जा रही है. ड्यूटी के दौरान इस तरह की हरकत कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media