बीवी ने मच्छर काटने पर शौहर से की शिकायत, फिर पुलिस पहुंची दी मॉस्क्वीटो क्वायल

News

ABC NEWS: यूपी के संभल जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां डिलीवरी के लिए अस्‍पताल में भर्ती एक महिला के पति ने मच्‍छर काटने पर पुलिस से शिकायत कर दी. इसके बाद पुलिस ने बाजार से मच्‍छर भगाने वाली क्वायल खरीदकर अस्‍पताल पहुंचाया है.

यह है पूरा मामला 
दरअसल, संभल के चंदौसी थाना क्षेत्र स्थित एक निजी नर्सिंग होम में असद खां नाम के एक शख्‍स ने अपनी गर्भवती पत्‍नी को भर्ती किया था. चिकित्‍सकों ने जांच के बाद पत्‍नी को डिलीवरी के लिए भर्ती कर लिया. इसके कुछ ही घंटे में महिला ने बेटी को जन्‍म दिया.

पत्‍नी और बच्‍ची को काट रहे थे मच्‍छर 
असद के मुताबिक, उसकी पत्‍नी और बच्‍ची जिस वार्ड में भर्ती थी वहां रात में मच्‍छर काटने लगे. जब पत्‍नी ने मच्‍छर काटने की शिकायत की तो असद ने आनन-फानन में 112 पुलिस के ट्विटर हैंडल पर शिकायत की. असद ने ट्वीट करते हुए पुलिसकर्मियों से मच्‍छर भगाने वाली क्वायल की मांग की.

टि्वटर हैंडल पर अशद का ट्वीट देखने के बाद यूपी 112 पुलिस हेल्पलाइन ने चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में पीआरवी को कॉल किया. इसके बाद असद की समस्‍या से अवगत करा मच्छरों से निजात दिलाए जाने के लिए तुरंत मॉस्किटो क्वायल लेकर पहुंचने का निर्देश दिया.

बाजार से क्वायल खरीदकर अस्‍पताल पहुंची पुलिस 
इसके बाद पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मीयों ने बाजार से मच्‍छर भगाने वाली क्वायल खरीदकर नर्सिंग होम पहुंच गए. पुलिस द्वारा मॉस्किटो क्वायल लेकर पहुंचने पर असद ने यूपी पुलिस का आभार जताया है. वहीं, असद का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उधर, यूपी पुलिस ने भी युवक का वीडियो अपलोड किया है. इसमें लिखा, यूपी में माफिया से लेकर मच्‍छर तक का निदान. वीडियो में असद यूपी पुलिस को धन्‍यवाद देता नजर आ रहा है. यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media