Kanpur: 12 घंटे में ही पुलिस ने पकड़ा छोटे भाई का हत्यारोपी, बड़े भाई ने हत्या के पीछे बताई ऐसी वजह

News

ABC News: जूही थानाक्षेत्र के परमपुरवा में छोटे भाई की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का दावा है कि उसका छोटा भाई मानसिक रूप से काफी बीमार हो गया था, झाड़फूंक आदि के नाम पर काफी रकम भी खर्च हो गई थी. इसी वजह से उसने अपने भाई की हत्या कर दी.

वहीं, डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया कि जूही परमपुरवा में हुए हत्याकांड के बाद पुलिस ने काफी तत्परता दिखाई और महज 12 घंटे के अंदर ही आरोपी आरजू खान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरजू खान ने बताया कि उसने अपने छोटे भाई अदनान की सोते समय गोली मारकर हत्या की थी. डीसीपी साउथ के मुताबिक, पूछताछ में आरजू ने बताया कि अदनान कोई काम नहीं करता था. कई साल पहले उसके पिता अदनान को लेकर एक तांत्रिक के पास गए थे. उसी के बाद वह परेशान रहने लगा. उसके इलाज से लेकर झाड़फूंक के नाम पर करीब साढ़े तीन लाख रूपया भी खर्च हो गया था. पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि इसी वजह से उसने अपने भाई की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है. पूलिस पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि लखीमपुर खीरी में काम करने के दौरान दो साल पहले उसने करीब आठ हजार रूपए में तमंचा खरीदा था. उन्होंने बताया कि अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media