सलमान खान की सुरक्षा को लेकर पुलिस अलर्ट, एक्टर के घर के बाहर फैंस पर लगाया बैन

News

ABC News:  हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को धमकी भरा ईमेल मिला था. इसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर के घर के बाहर सुरक्षा काफी कड़ी कर दी है. वहीं अब पुलिस ने एहतियात बरतते हुए सलमान के फैंस पर भी बैन लगा दिया है. एक्टर को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके साथी गोल्डी बराड़ के खिलाफ भी केस भी दर्ज किया है. पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक दो असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी और 8-10 कांस्टेबल चौबीसों घंटे सलमान की सुरक्षा में तैनात रहेंगे.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक सलमान के फैंस को बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में उनके घर-ऑफिस के बाहर इकट्ठा होने की इजाजत नहीं दी जाएगी. इससे पहले पुलिस ने सलमान खान को वाई+ कैटेगिरी की मुहैया कराई थी और वह अपने पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ बुलेट प्रूफ कार में घूमते रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक अब पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा के लिए एडिशनल सिक्योरिटी इंतजाम किए है. शनिवार को बांद्रा पुलिस ने सलमान के ऑफिस को कथित रूप से एक धमकी भरा ईमेल भेजने के लिए लॉरेंस, गोल्डी और रोहित गर्ग के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. ये एफआईआर सलमान खान के दोस्त प्रशांत गुंजालकर द्वारा दर्ज कराई गई है. वहीं प्रशांत ने एक्टर को मिले धमकी भरे ईमेल में क्या-क्या लिखा गया था इसकी जानकारी भी शेयर की थी. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक प्रशांत ने बताया था कि धमकी भरे ई-मेल में रोहित गर्ग नाम की आईडी से भेजा गया था. इसमें लिखा गया था, “ ‘तेरे बॉस सलमान खान से हमारे भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है. फेस टू फेस बात करनी है वो भी अपने बॉस को अच्छे से बता देना, मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना अपने बॉस से, लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, अगर नहीं देखा तो देख ले. अभी टाइम रहते इंफॉर्म कर दिया है. अगली बार झटका देखने को मिलेगा.’ बता दें कि इससे पहले जेल से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. बिश्नोई ने कहा था कि उसका एक ही मकसद है सलमान की हत्या और बपचन से उसके मन में सलमान के लिए गुस्सा भरा हुआ है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media