पठान को लेकर इंदौर में डंडे लेकर शो रुकवाने पहुंचे हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता

News

ABC NEWS: आ गया पठान…और खत्म हुआ इंतजार! 4 साल के लंबे वक्त के बाद शाहरुख खान ने सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे दी है. 2023 की सबसे बड़ी फिल्म पठान थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है. किंग खान के फैंस के बीच तो जश्न का माहौल है, क्योंकि किंग ऑफ रोमांस इस बार फुल ऑन एक्शन अवतार में दिखेंगे. आइए जानते हैं पठान को लेकर दर्शकों का कैसा रिएक्शन है और सिनेमाघरों के बाहर कैसा माहौल है.

देश को बचाने निकला ‘पठान’ पठान में शाहरुख खान RAW एजेंट बने हैं. वे देश को बचाने के लिए दुश्मनों से लड़ते दिखे हैं. शाहरुख का फिल्म में अब तक का सबसे अलग और अनोखा अवतार दिख रहा है. वे फुल एक्शन मोड में हैं. शाहरुख ने अपनी बॉडी पर भी काफी मेहनत की है. दीपिका संग शाहरुख की केमिस्ट्री देखने लायक है. जॉन अब्राहम भी फिल्म में लीड रोल में हैं.

इंदौर के सिनेमाघरों के बाहर पठान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शाहरुख खान की फिल्म पठान के रिलीज के बाद जहां फैंस के बीच जश्न का माहौल दिख रहा है, तो वहीं इंदौर के सिनेमाघरों में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन शुरू हो गया है. सिनेमाघर के बाहर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं. हिंदू संगठन के कार्यकर्ता हाथ में डंडे लेकर शो रुकवाने पहुंचे हैं.

लोगों को पसंद आ रही पठान

पठान फैंस की उम्मीदों पर खरी साबित हो रही है. फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोग पठान की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. शाहरुख ने पठान से फैंस के दिल जीतने के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है.

एक फिल्म प्रोड्यूसर ने पठान को आउट्सटैंडिंग बताया है. उन्होंने फिल्म को 4.5 स्टार्स दिए हैं. फिल्म रिव्यू करते हुए उन्होंने पठान की तारीफ में लिखा- पठान एक मजबूत कहानी के साथ हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है. फिल्म में शानदार तरीके से कहानी बताई गई है. शाहरुख खान की परफ़ॉर्मेंस आउटस्टैंडिंग है. जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी अच्छे हैं. फिल्म में कई सरप्राइज और ट्विस्ट हैं.

 

मुंबई पुलिस ने पठान फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन की धमकी देने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को एहतियाती नोटिस भेजा है. दरअसल, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मुंबई के सिनेमाघर मालिकों को एक दिन पहले ही फिल्म पठान रिलीज न करने को लेकर नोटिस दिया था, उसके बाद भी फिल्म को पुलिस सुरक्षा के बीच रिलीज कर दिया गया है. फिल्म ‘पठान’ को धमकी मिलने के बाद मुंबई के अंधेरी पीवीआर के बाहर पुलिस तैनाती कर दी गई है.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media