जहरीले सांप ऐसे करते हैं अपने शिकार का काम तमाम, Viral Video देख सिहर जाएंगे

News

ABC News: सोशल मीडिया पर कुछ बड़े ही खतरनाक वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. इस वीडियो में एक जहरीले सांप का बड़ा ही भयानक रूप दिख रहा है. बहुत से लोगों को सांपों के वीडियोज पसंद होते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो आपको भी ये वीडियो अच्छा लगेगा.

आपने कई बार सुना होगा कि सांप अपने जहर से कुछ ही सेकेंड के अंदर किसी का भी काम तमाम कर सकते हैं. लेकिन यकीनन आपने इस तरह का वीडियो कभी नहीं देखा होगा. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस खतरनाक वीडियो को जरूर देखें. इस वीडियो में सांप को अपना जहर निकालते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि सांप जैसे ही अपना मुंह खोलकर जहर फेंकता है, तो ये जहर हवा में काफी दूर तक जाता है. कुछ सांप तो इतने ज्यादा खतरनाक होते हैं कि इनके जहर की एक बूंद ही पलभर में शख्स को तड़पाकर मार डालती है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अपने डर का इजहार करते नजर आए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media