CM योगी को PM मोदी ने जन्मदिन पर दी बधाई, सबसे बड़े राज्य में उनके नेतृत्व की सराहना की

News

ABC NEWS: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और भारत के सबसे अधिक आबादी वाले राज्य में उनके नेतृत्व की सराहना की. योगी को उनके 51वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें शुभकामना संदेश देते हुए मोदी ने कहा कि बीते छह सालों में योगी आदित्यनाथ ने राज्य का नेतृत्व शानदार तरीके से किया है. उनके नेतृत्व में राज्य का चौतरफा विकास हुआ है.

मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि उत्तर प्रदेश के गतिशील मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की बधाई. पिछले 6 वर्षों में, उन्होंने राज्य को महान नेतृत्व प्रदान किया है और चहुंमुखी प्रगति सुनिश्चित की है. प्रमुख मापदंडों पर, यूपी का विकास उल्लेखनीय रहा है। उनके लंबे समय के लिए प्रार्थना करता हूं.

वहीं पीएम मोदी के बधाई संदेश पर सीएम योगी ने आभार जताया है. योगी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि ‘आपकी आत्मीय एवं ऊर्जावान शुभकामनाओं हेतु हार्दिक आभार आदरणीय प्रधानमंत्री जी! यह आपके यशस्वी मार्गदर्शन का ही सुफल है कि सामर्थ्य-संपन्न, आत्मनिर्भर ‘नया उत्तर प्रदेश’ सेवा, सुरक्षा, सुशासन और विकास के सुपथ पर चलते हुए अपनी नई पहचान स्थापित कर रहा है. आपकी प्रेरणा से प्रदेश की यह समृद्धि यात्रा अनवरत जारी रहेगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media