12 साल के बच्चे पर कहर बनकर टूटा पिटबुल कुत्ता, लगवाने पड़े दर्जन भर टांके

News

ABC News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में पिटबुल डॉग अटैक का एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घर के बाहर खेल रहे एक 12 वर्षीय बच्चे पर पिटबुल डॉग ने अचानक हमला कर दिया था जिसके चलते मासूम बच्चे को गंभीर चोट आई हैं. जानकारी के मुताबिक बामुश्किल पिटबुल डॉग से बच्चे को छुड़वा कर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मासूम बच्चे के पैर में गंभीर चोट थी जिसके चलते डॉक्टर को घाव पर दर्जनों टांके लगाने पड़े थे.

दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र के लद्धावाला मोहल्ला निवासी नईम अहमद के एक 12 वर्षीय बेटे आमिर हमजा पर पड़ोस के पिटबुल डॉग ने उस समय हमला कर दिया था जब आमिर घर के बाहर खेल रहा था. आरोप है कि इस दौरान पिटबुल डॉग ने आमिर के पैर मैं लगभग 10 जगह काटकर उसे घायल कर दिया था जिसके बाद आमिर के साथ खेल रहे अन्य बच्चों ने बमुश्किल आमिर को पिटबुल के चंगुल से छुड़ाया था. घायल आमीर को उसके परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पैर में गंभीर घाव के निशान होने के कारण डॉक्टर को दर्जनों टांके लगाने पड़े. इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार थाने भी पहुंचा था लेकिन मामला पड़ोस का होने के कारण बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में फैसला हो गया था जिसके चलते इस मामले में ना ही तो पुलिस कुछ बोलने को तैयार है और ना ही पिटबुल डॉग का मालिक. इस मामले में जहां घायल बच्चे आमिर हमजा के पिता नईम अहमद ने बताया कि हमारा बच्चा बाहर खेल रहा था उधर से वह कुत्ते को घुमाते हुए आ रहे थे जो कुत्ते के मालिक हैं. उसी समय बच्चे पर कुत्ते ने अटैक कर दिया था. जो मालिक था कुत्ते को उसने छुड़ाने की भी कोशिश नहीं की. मोहल्ले के ही कुछ बच्चे खेल रहे थे उन्होंने बड़ी मुश्किल से कुत्ते से बच्चे को छुड़ाया. पिटबुल कुत्ता था वह पहले भी उस कुत्ते के ऐसे ही कहीं वाक्या हो चुके हैं. मोहल्ले में कईयों को उसने पहले भी काटा है. शिकायत भी इसकी हुई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसकी शिकायत हमने चौकी में भी की है. घायल बच्चे आमिर हमजा ने बताया कि वह खेल रहा था तभी एकदम से कुत्ते ने आकर मेरे पैर में कांट लिया. हमला करने वाला पिटबुल कुत्ता था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media