पिटबुल ने फिर बच्चे को नोंचा, चेहरे पर लगे 150 टांके; वीडियो वायरल

News

ABC News: गाजियाबाद में पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने एक और मासूम पर हमला बोला है. जानकारी के मुताबिक, संजय नगर सेक्टर-23 में स्थित एक पार्क में खेल रहे 10 वर्षीय बालक को पड़ोसी के पिटबुल ने नोंचा है. बच्चे के चेहरे पर 150 टांके आए हैं. घटना शनिवार की बताई जा रही है. गुरुवार को घटना का वीडियो वायरल हुआ है. घटना पर संज्ञान लेते हुए नगर निगम ने कुत्ते के मालिक पर पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. अभी तक घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत नहीं दी गई है. बच्चे के पिता का कहना है कि पड़ोसी हर वक्त उनके साथ खड़े रहे और कुत्ते को भी बाहर भिजवा दिया है. इसलिए मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है.

दुनिया के सबसे खूंखार कुत्तों में शुमार पिटबुल के इस हमले का एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि पार्क में अचानक यह कुत्ता एक लड़के पर हमला करता है. जिसके बाद बच्चा जमीन पर गिर जाता है. इसके बाद वो उसने नोंचने लगता है. कुत्ते के इस हमले को देखकर वहां अफरातफरी मच जाती है. किसी तरह मासूम लड़के को कुत्ते के चंगुल से बचाया जाता है. याद दिला दें कि हाल ही में गाजियाबाद के ही लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में स्थित राहुल गार्डन कॉलोनी में रहने वाली एक बच्ची पर पड़ोसी के पिटबुल नस्ल के ही कुत्ते ने हमला किया था. बच्ची उस वक्त घर के बाहर खेल रही थी. कुत्ते ने उसके कान को काट लिया था. इसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. नोएडा में भी 10 साल के एक बच्चे पर पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने हमला किया. इस मामले में बच्चे की मां ने थाना सेक्टर-58 में कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया था. याद दिला दें कि कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से भी एक ऐसी ही खबर आई थी. यहां एक पिटबुल डॉग ने अपनी ही मालकिन की जान ले ली थी. जिसके बाद नगर निगम की टीम ने सनकी पिटबुल को पकड़ लिया था और जरहरा स्थित श्वान केंद्र में लेकर चली गई थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media