धोनी पर पीटरसन की शर्मनाक पोस्ट से मचा बवाल, भारतीय फैंस हो गए गुस्से से लाल

News

ABC NEWS: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने अपनी एक शर्मनाक हरकत से सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. केविन पीटरसन ने भारत के पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर इंस्टाग्राम पर एक ऐसा चुभने वाला पोस्ट शेयर किया है, जिससे सभी भारतीय क्रिकेट फैंस गुस्से से लाल हो जाएंगे. इंस्टाग्राम पर केविन पीटरसन ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो आग में घी का काम कर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kevin Pietersen MBE (@kevinpietersen)

केविन पीटरसन की शर्मनाक हरकत!

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है. केविन पीटरसन के इस शर्मनाक कदम से सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस उनसे नाराज हो गए हैं. दरअसल, केविन पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो साल 2007 में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए टेस्ट मैच का है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी अपनी बल्लेबाजी के दौरान केविन पीटरसन की गेंद पर छक्का लगाने को कोशिश करते हैं, लेकिन बाउंड्री लाइन पर उस गेंद को एलिस्टेयर कुक कैच कर लेते हैं.

केविन पीटरसन फैंस के निशाने पर

महेंद्र सिंह धोनी सभी भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए आदर्श हैं और केविन पीटरसन का इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट मानों एक महान क्रिकेटर को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहा है. केविन पीटरसन ने महेंद्र सिंह धोनी के मजे लेने के लिए सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर किया है, जो भारतीय फैंस को गुस्सा दिला रहा है. महेंद्र सिंह धोनी पर ऐसा वीडियो शेयर करते ही केविन केविन पीटरसन फैंस के निशाने पर आ गए हैं. इंस्टाग्राम पर केविन पीटरसन को उनकी इस पोस्ट के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है. फैंस जमकर केविन पीटरसन को भला-बुरा कह रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड 

भारत धोनी की कप्तानी में 2007 टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप और 2013 आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब जीत चुका है. इसके अलावा भारत 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर एक बना था. महेंद्र सिंह धोनी ने भारत के लिए 350 वनडे मैचों में 50.57 की औसत से 10773 रन बनाए हैं, जिसमें 10 शतक और 73 अर्धशतक शामिल हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने भारत के लिए 90 टेस्ट मैचों में 38.09 की औसत से 4876 रन बनाए हैं, जिसमें 6 शतक और 33 अर्धशतक शामिल हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने 247 आईपीएल मैचों में 39.35 की औसत से 5076 रन बनाए हैं, जिसमें 24 अर्धशतक शामिल हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media