Pathaan के पहले दिन की शुरुआत जोरदार, बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर War से आगे

News

ABC NEWS: शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म पठान पर उनके हेटर्स और फैन्स दोनों की नजरें टिकी हैं. फिल्म के अनाउंसमेंट से लेकर रिलीज तक इसको काफी हाइप मिला. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स के भी ठीक-ठाक रिव्यूज मिले हैं. हालांकि लोगों ने कुछ खामियों का जिक्र भी किया है. मूवी के फर्स्ट डे का दोपहर तीन बजे तक का कलेक्शन आ चुका है. फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है. आंकड़ों के मुताबिक, पठान अभी तक ब्लॉकबस्टर फिल्म वॉर से आगे है.

देखें कितनी हुई कमाई

फिल्म क्रिटिक और बिजनिस ऐनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, नैशनल चेन्स में पठान का पहले दिन 3 बजे तक का अपडेट कुछ इस तरह रहा.

#PVR: 9.40 cr

#INOX: 7.05 cr

#Cinepolis 3.90 cr

Total: ₹ 20.35 cr

उन्होंने इसे एक्सट्राऑर्डनरी कहा है। वॉर (19.67 करोड़) तुलना में पठान अभी आगे है.

सलमान की एंट्री ने बढ़ाईं धड़कनें

फिल्म से जुड़ी कई इंट्रेस्टिंग बातें दर्शक सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं. शाहरुख के फैन्स पठान को शाहरुख का दमदार कमबैक मान रहे हैं. वहीं सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट सलमान खान के फैन्स में हैं. यहां तक कि शाहरुख के फैन्स को भी सलमान खान की एंट्री ज्यादा पसंद आ रहा है. फिल्म में सलमान खान की एंट्री सेकंड हाफ में होती है. वह अपना टाइगर सीरीज वाला स्कार्फ पहले दिखाते हैं. लोगों को इसका बैकग्राउंड और शाहरुख का सलमान को सलाम करना भी काफी पसंद आ रहा है. लोगों को फिल्म में जॉन अब्राहम का रोल भी पसंद आ रहा है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को नैशनल हॉलीडे का फायदा भी मिलेगा. 26 जनवरी के बाद वीकेंड पर इसका कलेक्शन बढ़ सकता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media