IndiGo की फ्लाइट में यात्री ने खोला इमरजेंसी गेट, मच गई अफरा-तफरी

News

ABC News: पिछले साल 10 दिसंबर को इंडिगो की एक फ्लाइट में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक यात्री ने विमान का आपातकालीन दरवाजा खोल दिया. विमान चेन्नई से तिरुचिरापल्ली जा रहा था. एयरलाइन ने यात्री की माफी को मंजूर किया, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया. इसके कारण फ्लाइट 2 घंटे तक लेट हुई थी. इंडिगो 6E-7339 फ्लाइट ने प्रेशराइजेशन जांच के तुरंत बाद उड़ान भरी.

नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने जांच के आदेश दिए हैं. डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वे इस मामले को देख रहे हैं. अधिकारी ने कहा कि यह घटना 10 दिसंबर को चेन्नई से तिरुचिरापल्ली जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E-7339 में हुई थी. एक यात्री ने विमान में एक आपातकालीन द्वार खोला. इस घटना से यात्रियों में अफरातफरी मच गई और सुरक्षा जांच के बाद विमान ने उड़ान भरी. हाल ही में फ्लाइट्स में इस तरह के कई मामले सामने आए हैं. इससे पहले शंकर मिश्रा नाम के एक व्यक्ति ने पिछले साल 26 नवंबर को एअर इंडिया की एक फ्लाइट के बिजनेस क्लास में नशे की हालत में 70 वर्षीय एक महिला पर कथित तौर पर पेशाब किया था. महिला की ओर से एअर इंडिया को दी गई शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने 4 जनवरी को उसके खिलाफ मामला दर्ज किया. एक अन्य घटना में, दो विदेशी नागरिकों ने गोवा-दिल्ली गो फर्स्ट फ्लाइट में एक महिला केबिन क्रू सदस्य को कथित रूप से परेशान किया था. यात्रियों ने कथित तौर पर 5 जनवरी को एक फ्लाइट अटेंडेंट पर भद्दी टिप्पणियां की थी. एयरलाइन ने कहा था कि उसने घटना के बारे में डीजीसीए को सूचित किया और यात्रियों को सीआईएसएफ को सौंप दिया गया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media