परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की हुई सगाई, सामने आई पहली तस्वीर, जश्न में डूबा परिवार

News

ABC NEWS: वो शुभ घड़ी आ गई जब राघव चड्ढा और पारिणीति चोपड़ा सगाई करके ऑफिशियली एक-दूजे के हो गए हैं. राघव-परिणाति ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक-दूसरे को रिंग पहनाई. इस खुशनुमा लम्हें में परिणीति और राघव की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगी.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा ने सगाई के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ फोटो क्लिक कराई. तस्वीर में सीएम केजरीवाल के साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर भी नजर आ रही हैं.

पहली तस्वीर आई सामने 
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई की पहली तस्वीर सामने आ गई है. इंगेजमेंट पर एक्ट्रेस ने क्रीम कलर का सूट पहना. वहीं राघव चड्ढा व्हाइट कुर्ता पायजामा में परिणीति के लुक को कंप्लीट करते दिखे. परिणीति और राघव की सगाई पर उनका परिवार जश्न में डूबा नजर आया.

एक-दूसरे को पहनाई रिंग 
वो पल आ गया जिसका सबको इंतजार था. कपूरथला हाउस में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई हो गई. परिवार और करीबियों की मौजूदगी में दोनों ने एक-दूसरे को इंगेजमेंट रिंग पहना दी.

सगाई पर पहुंचे VIP गेस्ट 
राघव चड्ढा और परिणीति की सगाई में शामिल होने कई VIP गेस्ट पहुंचे. पंजाब सीएम भगवंत मान, कांग्रेस पार्टी के वरिष्‍ठ नेता पी चिदंबरम, आदित्य ठाकरे, राजीव शुक्ला, अनुराधा प्रसाद,  प्रियंका चतुर्वेदी, कपिल सिब्बल और उनकी वाइफ प्रोमिला, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ कपल की खुशियों में शरीक होने कपूरथला हाउस पहुंच गए हैं.

गेस्ट के लिए रखा गया लाइव म्यूजिक 
बॉलीवुड डीवा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में बस कुछ वक्त ही बचा है. गेस्ट वेन्यू पर पहुंच चुके हैं और उनके एंटरटेनमेंट के लिए लाइव म्यूजिक रखा गया है.  (इनपुट – नीतू झा)

वेन्यू पर पहुंचे मनीष मल्होत्रा
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के लिए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. फंक्शन के लिए उन्होंने ब्लैक कलर का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है.

सगाई में पहुंचे भगवंत मान 
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई में पहुंचे हैं. सगाई के वेन्यू से उनकी झलक सामने आई है. भगवंत के साथ उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर भी सेलिब्रेशन में पहुंची हैं.

राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा की सगाई में मेहमानों का आना शुरू हो गया है. प्रियंका चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा, सांसद डेरेक ओ ब्रायन, संजीव अरोड़ा, विक्रमजीत सहनी, एडवोकेट अभिषेक मनु सिंह सिंघवी पहुंचे और एडवोकेट राहुल मेहरा समेत तमाम मेहमान कपल की खुशियों में शामिल होने वेन्यू पर पहुंच गए हैं.

परिणीति की सगाई में मेहमानकपूरथला हाउस में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की रस्में शुरू हो चुकी हैं. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा बहन की जिंदगी के बड़े दिन का हिस्सा बनने इंगेजमेंट वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं.

सगाई में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ाप्रियंका किसके साथ परिणीति की सगाई में पहुंचीं? नहीं आए निक जोनस.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media